logo
Breaking

तापसी पन्नू ने दिए ब्यूटी टिप्स, जो बनाएं आपको डिफरेंट-अट्रैक्टिव

तापसी पन्नू अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं।

तापसी पन्नू ने दिए ब्यूटी टिप्स, जो बनाएं आपको डिफरेंट-अट्रैक्टिव
मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं। तापसी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेबी’ में भले ही छोटा रोल किया, लेकिन उसी के जरिए उन्होंने अपनी एक्टिंग का दम दिखा दिया। इस समय उनकी तमिल फिल्म ‘कांचना’ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ में भी वह नजर आने वाली हैं। जितनी स्टाइलिश तापसी फिल्मों में नजर आती हैं, उतनी ही रियल लाइफ में भी हैं। जानिए, तापसी का फैशन फंडा।
मेरी नजर में फैशन
मेरे लिए फैशन का मतलब है, जो मुझे सबसे अलग दिखाए। लेकिन ऐसा नहीं कि मैं भीड़ से बिल्कुल ही अलग दिखाई दूं। ऐसी ड्रेसेस कैरी करती हूं, जो मुझे सूट करे। मेरी पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव बनाए।


फैशन मंत्र
मैं दूसरों की देखा-देखी अपने लिए ड्रेसअप सेलेक्ट नहीं करती। वही ड्रेसेस पहनती हूं, जो मुझ पर सूट करती है। जिसमें मैं कंफर्टेबल और रिलैक्स महसूस करती हूं। कंफर्टेबल ड्रेसेस में ही हम कॉन्फिडेंस के साथ कोई काम कर सकते हैं।
पसंद है कॉटन ड्रेसेस
मुझे कॉटन की ड्रेसेस अच्छी लगती हैं। इनमें मुझे रिलैक्स महसूस होता है। लिनेन पैंट, मैक्सी ड्रेस, टी-शर्ट, फ्लोरल ड्रेसेस ही मेरे रोजाना के वॉर्डरोब में शामिल रहती हैं। जहां तक किसी फंक्शन या शादी में जाने की बात हो, तो इंडियन ड्रेस ही अच्छी लगती है, खासकर साड़ी या लहंगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, अन्य टिप्स के बारे में -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top