Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉलीवुड सुपरस्टार ''सिल्वेस्टर स्टेलॉन'' की उड़ी मौत की अफवाह, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई

हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया पर सिलवेस्टर स्टेलॉन की मौत की अफवाह उड़ी है जिसकी हकीकत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

हॉलीवुड सुपरस्टार

लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता सिलवेस्टर स्टेलॉन ने सोमवार को सोशल मीडिया की उन खबरों की निंदा की है, जिसमें उनकी मौत होने की बात कही गई है। उनके भाई ने ऐसी खबरें फैलाने वालों को 'मानसिक रूप से विक्षिप्त' करार दिया है।

आपको बता दें कि बीती 18 फरवरी रविवार को फेसबुक पर ऐसी अफवाह चलने लगी थी कि प्रोस्टेट कैंसर की वजह से अभिनेता का निधन हो गया है। यही नहीं फेसबुक पोस्ट में कथित बीमारी से ग्रस्त अभिनेता की तस्वीरें भी डाली गई थीं।

ट्वीट कर जताई नाराजगी-

‘‘रॉकी'' अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपनी मौत की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा एक ट्वीट किया। अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए स्टार अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। उन्होंने एक अफवाह वाली पोस्ट के बगल में लिखा, ‘‘कृपया इस मूर्खता की अनदेखी करें...जिंदा हूं, प्रसन्न और स्वस्थ हूं।''

झूठी अफवाह फैलाने वालों को दिया करारा जवाब-

खुद सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपनी मौत की अफवाहों के खि‍लाफ एक पोस्ट करके करारा जवाब दिया है. उन्होंने अपनी बेटियों के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है. उन्होंने झूठी अफवाह फैलाने वालों को जवाब देते हुए लिखा है, Locking my daughters outside during a slight hail storom, It’s so great to be back from the Dead!!!

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सिल्वेस्टर स्टेलॉन की मौत की अफवाह उड़ी है। इसस पहले साल 2016 में अफवाह उड़ी थी की स्टेलॉन को उनके घर में मृत पाया गया है।

Next Story
Top