Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सर्जरी के बाद बिगड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, करियर को हुआ नुकसान

अगर डॉक्टर एंड मेडिकल भगवान का दूसरा रूप हैं तो कभी-कभी इनसे कुछ गलतियां भी हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के साथ। आज इस एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है और उनकी भयावह कहानी जानकार सब दंग रह गए हैं।

सर्जरी के बाद बिगड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, करियर को हुआ नुकसान
X

अगर डॉक्टर एंड मेडिकल भगवान का दूसरा रूप हैं तो कभी-कभी इनसे कुछ गलतियां भी हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के साथ। आज इस एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है और उनकी भयावह कहानी जानकार सब दंग रह गए हैं। वैसे तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूबसूरती का बहुत मोल है लेकिन अगर एक्ट्रेस की खूबसूरती पर ग्रहण लग जाए तो इससे बुरा खैर क्या ही हो सकता है वो भी जब बात आए मेडिकल ट्रीटमेंट की। आई जानते हैं क्या है पूरी बात।

दरअसल स्वाति सतीश की रूट कैनाल प्रक्रिया गलत हो गई और चेहरे के दाहिने हिस्से में सूजन के कारण वह पहचान में नहीं आ रही हैं। सर्जरी के बाद साझा की गई अपनी तस्वीरों में अभिनेत्री पहचान में नहीं रही हैं। डॉक्टरों ने कथित तौर पर उन्हें बताया कि सूजन थोड़े समय के बाद कम हो जाएगी और यह एक सामान्य प्रतिक्रिया थी। हालांकि, यह स्थिति बद से बदतर होती चली गई क्योंकि सर्जरी के 20 दिनों के बाद भी सूजन कम नहीं हुई। एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस क्लिनिक की चिकित्सकीय लापरवाही से काफी परेशान है।

मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री को अपने सूजे हुए चेहरे के साथ घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। उनकी एक फिल्म है जो रिलीज के लिए तैयार है, और अपने चेहरे की स्थिति के कारण अपनी फिल्म का प्रचार करने में सक्षम नहीं थी। मीडिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है कि वह रिकवर कर रही हैं लेकिन उनके लिप्स अभी भी काम नहीं कर रहे हैं और वह हंस भी नहीं पा रही हैं।

और पढ़ें
Next Story