Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेन्स मैगजीन के फ्रंट कवर को लेकर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब पुरुषों पर प्रकाशित होने वाली मैगजीन Mans World India में अपनी जगह बनाने जा रही हैं।

मेन्स मैगजीन के फ्रंट कवर को लेकर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
X

बॉलीवुड जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब पुरुषों पर प्रकाशित होने वाली मैगजीन Mans World India में अपनी जगह बनाने जा रही हैं।

हाल ही में स्वरा भास्कर काफी विवादों में रही हैं। फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन में स्वरा मास्टरबेशन करती हुई दिखी गई। जिस पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि Mans World India के जून महिने के फ्रंट कवर को लेकर काफी उत्साहित हूं। जिस पर लोगों ने उन पर कमेंट करना शुरु कर दिया।


लोगों ने स्वरा भास्कर को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा कि नारीवाद का यह मतलब नही कि आप कुछ भी करने लगे। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि आप नारीवाद की उलट हैं। नारीवाद यह नही होता।

लेकिन कई यूजर्स ने स्वरा भास्कर की फिल्म में अभिनय की तारीफ करते हुए कहा कि आपने काफी अच्छा काम किया है।

आपको बता दें कि Mans World India एक मासिक मैगजीन है। इस मैजगीन में सिनेमा जगत के सितारों की लाइफस्टाइल, उनसे जीवन से जुड़े राज के बारे में खबरें छपती हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी मेन्स मैगजीन में एक अभिनेत्री का फ्रंट कवर छपेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top