Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वरा भास्कर के मास्टरबेट सीन का उनकी मां ने किया बचाव, कहा इन फिल्मों में भी थे ऐसे सीन

फिल्म वीरे दी वेडिंग के एक सीन को लेकर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। फिल्म के एक सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेट करती हुई नजर आ आई थी। जिसको लेकर स्वरा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

स्वरा भास्कर के मास्टरबेट सीन का उनकी मां ने किया बचाव, कहा इन फिल्मों में भी थे ऐसे सीन

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन को लेकर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। फिल्म के एक सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेट करती हुई नजर आ आई थी। जिसको लेकर स्वरा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

यूजर्स ने स्वरा भास्कर के मास्टरबेट वाले सीन पर उन्हें ट्रोल कर भद्दे कमेंट्स करने शुरु कर दिए थे। लेकिन अब स्वरा भास्कर की मां ईरा भास्कर ने उनका बचाव किया है।

ईरा भास्कर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मै सबसे पहले यह कहना चाहूंगी कि सेक्शुअलिटी भारतीय सिनेमा का सब्जेक्ट नही है। जिसे डायरेक्ट प्रेजेंट किया जा सकें।

वहीं हम अगर इंडियन सिनेमा की बात करते हैं तो हमारा सिनेमा काफी अलग है। पिछले कुछ सालों में इसमें विकास हुआ है। साथ ही कहा कि वूमेन डिजायर को दिखाने के लिए गानों का सहारा लिया जा सकता है लेकिन कई चीजें ऐसी हैं जिन्हें गाने पर सीधे तौर पर फिल्माया नही जा सकता।

यह हर सिनेमा में होता है चाहें वह हिंदी सिनेमा, तमिल सिनेमा या फिर बंगाली सिनेमा।

ईरा भास्कर ने फिल्म 'मुगल-ए-आजम' का उदाहरण देते हुए लोगों को महेशा भट्ट का बयान याद दिलवाया। कहा कि महेश ने 'मुगल-ए-आजम' के एक सिक्वेंस को हिॆदी सिनेमा का सबसे इरॉटिक सीक्वेंट बताया था जिसमें दीलिप कुमार मधुबाला के चेहरे पर हाथ फेरते हैं।

साथ ही ईरा भास्कर का कहना है कि यह फिल्म वास्तविकता को दर्शाती है। लोगों को इसे अपनाने में थोड़ा वक्त लगेगा।

Next Story
Top