Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Interview: स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर प्राइवेसी हनन पर दागे सवाल, ट्रोलर्स के लिए कही ये बात

कई ऐसे एक्टर्स होते हैं, जो स्टार की पहचान नहीं रखते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग उन्हें सबसे अलग बनाती है। उनमें स्वरा भास्कर की गिनती की जाती है।

Interview: स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर प्राइवेसी हनन पर दागे सवाल, ट्रोलर्स के लिए कही ये बात

कई ऐसे एक्टर्स होते हैं, जो स्टार की पहचान नहीं रखते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग उन्हें सबसे अलग बनाती है। उनमें स्वरा भास्कर की गिनती की जाती है। वह कमर्शियल फिल्में भी करती हैं।

इसके बावजूद ऑफबीट, लीक से हटकर बनी फिल्मों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। एक्टिंग के अलावा वह समय-समय पर सोशल-पॉलिटिकल सब्जेक्ट पर अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जाती हैं।

आपने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने लिए अलग मुकाम बना लिया, क्या आप भी ऐसा मानती हैं?

हां, आप सही कह रही हैं। एक लड़की के लिए इंडस्ट्री में अपने दम पर मुकाम हासिल करना बहुत मुश्किल होता है। खासकर जब कोई सपोर्ट न हो तो जर्नी और भी मुश्किल हो जाती है। लेकिन मुझे अपनी एक्टिंग पर भरोसा था।

क्या आप अपने अब तक के एक्टिंग करियर से सैटिस्फाइड हैं?

अभी तो मुझे बहुत आगे जाना है। हां, मुझे इस बात का सैटिस्फेक्शन है कि बतौर एक्ट्रेस अलग पहचान मिली। छोटे-छोटे किरदारों से मैंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, लेकिन अब बतौर एक्ट्रेस मुझे इंडस्ट्री सराह रही है। बड़े रोल भी मिल रहे हैं।

जब आपने ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना और सोनम जैसी फेमस एक्ट्रेस के साथ काम किया तब क्या आप ग्लैमरस दिखने को लेकर नर्वस हुई थीं?

नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं था। पहले तो मैं यह बता दूं कि करीना और सोनम भले ही ग्लैमरस हीरोइन हों, लेकिन असल में वे बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। हमने ‘वीरे दी वेडिंग’ के दौरान बहुत एंज्वॉय किया। जहां तक मेरे किरदार की बात थी तो मैं अपना किरदार अच्छे से निभा रही थी, इसलिए मुझे कोई टेंशन नहीं हुई।

यानी कि आप जैसा देश वैसा भेस वाली बात में विश्वास करती हैं?

हां, बिल्कुल मैं एक एक्ट्रेस हूं। मुझे वह सब कुछ करना है, जो मेरे किरदार की डिमांड है। फिर मेरे सामने कौन है? इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बदलते सिनेमा में आपको एक्ट्रेसेस का फ्यूचर कैसा नजर आता है?

आज एक्ट्रेसेस का फ्यूचर बहुत ब्राइट है। एक वक्त था जब हीरोइनों के लिए फिल्मों में करने के लिए कुछ था ही नहीं। वे शो पीस बनकर रह जाती थीं। लेकिन आज हीरोइनों को ध्यान में रखकर किरदार लिखे जा रहे हैं। अब फिल्मों में एक्ट्रेस के लिए एक्टिंग का बहुत स्कोप है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरा इंटरव्यू...

Next Story
Top