Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड में कोरोना का प्रकोप तेज, स्वरा भास्कर सहित पूरी फैमिली में संक्रमण की पुष्टि

बॉलीवुड में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बरकरार है। कई सेलेब्स महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

बॉलीवुड में कोरोना का प्रकोप तेज, स्वरा भास्कर सहित पूरी फैमिली में संक्रमण की पुष्टि
X

बॉलीवुड में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बरकरार है। कई सेलेब्स महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से खुद की कोरोना जांच कराने का आग्रह किया। स्वरा द्वारा साझा किए गए पोस्ट के अनुसार, उनकी और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है वहीं रिपोर्ट आने के बाद वे आइशोलेशन में हैं। "

एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ दिन पहले से सिर दर्द और बुखार जैसे लक्षण महसूस हो रहे थे। जब डॉक्टर से इसकी जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। स्वरा ने अपने फैंस से कोरोना से सुरक्षित रहने और डबल मास्क पहनने की अपील भी की है। स्वरा ने लिखा, "5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए थे। आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इस संक्रमण की पुष्टि की है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मैंने अपने कोविड पुष्टि के बारे में सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी। लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें। डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें।"

स्वरा ने इसकी जानकारी इंटाग्राम पर देते हुए कैप्शन में लिखा, ''हेलो कोविड अभी मुझे अपनी आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिली और मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन में आइसोलेट कर लिया है। मुझे बुखार, सर दर्द और चीजों को स्वाद ना कर पाने जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं। मैं डबल वैक्सीनेटेड हूं तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा। आप लोग भी सुरक्षित रहें।''

Next Story