Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''अभिनंदन'' को लेकर वीना मालिक ने लिख दिया कुछ ऐसा, स्वरा भास्कर ने सरेआम जमकर लताड़ा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्विटर पर पायलट अभिनंदन की एक फोटो के साथ एक अभद्र पोस्ट किया और लिखा" अभी अभी तो आये हो जमकर मेहमान नवाजी होगी आपकी " वीना मलिक के इस पोस्ट को देखने के बाद स्वरा भड़क उठी और उन्होंने अपने अंदाज में वीना मल्लिक को जम के लताड़ा।

IAF के मिग-21 विमान के पाकिस्तान में क्रैश होने और पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान आर्मी के द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद पुरे देश में उनकी सलामती और घर वापसी की दुआएं मांगी जा रही हैं। लेकिन इन सबके बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्विटर पर पायलट अभिनंदन की एक फोटो के साथ एक अभद्र पोस्ट किया और लिखा "अभी अभी तो आये हो जमकर मेहमान नवाजी होगी आपकी"

वीना मलिक के इस पोस्ट को देखने के बाद स्वरा भड़क उठी और उन्होंने अपने अंदाज में वीना मल्लिक को जम के लताड़ा। स्वरा भास्कर ने कहा " वीना जी आपको शर्म आनी चाहिए...आपकी सोच निहायत ही छोटी और घटिया है, हमारा जवान हीरो, बहादुर है और आपकी हिरासत में भी गौरव और पूरे अभिमान के साथ है"।

बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बीच इस वक्त तनाव अपने चरम सीमा पर है। भारतीय वायु सेना ने बालाकोट में आतंकी कैंपो को तबाह कर पुलवामा का बदला लिया है। लेकिन ये शिकस्त पाकिस्तान को हजम नहीं हो रही है। पाकिस्तान की तरफ से रोज सीमावर्ती इलाकों में फायरिंग और घुसपैठ करने की कोशिश हो रही है जिसको खत्म करने के लिए भारतीय सेना लगातार पाकिस्तान को मुँह तोड़ जवाब दे रही है।

Next Story
Top