logo
Breaking

बिग बॉस के घर में फिर होगी स्वामी ओम की वापसी, फिनाले में होंगे शामिल

स्वामी ओम फिनाले में शामिल होने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बिग बॉस के घर में फिर होगी स्वामी ओम की वापसी, फिनाले में होंगे शामिल
मुंबई. बिग बॉस सीज़न 10 के घर में स्वामी ओम ने काफी टीआरपी बटोरी। उनकी हरकतों के कारण ही उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था। लेकिन स्वामी ओम इस शो के फिनाले में शामिल हो सकते हैं। वो फिनाले का हिस्सा बनना चाहते हैं जिसके लिए निर्माता मान गए हैं। स्वामी ओम फिनाले में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जोकि केवल दो हफ्ते दूर है।
यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस खबर पर किस तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। इसकी वजह सलमान खान ने कहा था कि स्वामी ओम कलर्स चैनल पर कभी वापिस नहीं आएंगे। अगर वो आए तो एक्टर शो छोड़ देंगे। इसके अलावा बाहर निकालने के बाद स्वामी ओम बिग बॉस, सलमान खान और साथी कंटेस्टेंट के ऊपर गंभीर इल्जाम लगा रहे हैं। इसके लिए उन्हें मीडिया की भी काफी कवरेज मिल रही है। कई चैनल पर वो कह रहे हैं कि सलमान उनसे डरते हैं और 51 साल के एक्टर को उन्होंने चांटा मारा है। उन्होंने यहां तक कहा कि सुल्तान चाहते हैं कि वो फिनाले का हिस्सा बनें।
सलमान खान की स्वामी ओम को लेकर भावनाएं सभी के सामने हैं। कई बार वीकेंड का वार एपिसोड में वो स्वामी के मुंह पर कपड़ा बांधने के लिए कहते हैं ताकि वो कुछ ना बोल सकें। इसके साथ ही उनकी बेकार हरकतों से निजात मिल सके। बिग बॉस ने स्वामी ओम को उनकी आपत्तिजनक हरकतों के लिए कई बार चेतावनी दी थी और फाइनली उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था क्योंकि उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंक दी थी। इस वजह से बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स ने निर्माताओं के इस फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं। साथ ही शो की प्रमाणिकता पर भी सवाल किए हैं। इसकी वजह स्वामी की वजह से बिग बॉस शो के स्टैंडर्ड का नीचे गिरना है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top