Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस के ओमजी पर लगे चोरी डकैती के आरोप, पहुंचे कोर्ट

ओमजी पर आर्म्स एक्ट और टाडा के तहत 7 मामले दर्ज हैं।

बिग बॉस के ओमजी पर लगे चोरी डकैती के आरोप, पहुंचे कोर्ट
X
नई दिल्ली. बिग बॉस के बड़बोले ओम जी आज दिल्ली के साकेत कोर्ट पहुंच गए है। ओमजी के छोटे भाई प्रमोद झा ने 2008 में उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि उसने दिल्ली की लोधी कॉलोनी स्थित प्रमोद की दुकान का ताला तोड़कर 11 साइकिलों समेत कई महंगे स्पेयर पार्ट्स और कागजात चुराए हैं। खुद को संत कहने वाला विनोदानंद झा उर्फ स्वामी सदाचारी साई बाबा ओमजी महाराज के खिलाफ साकेत कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया था। इस संबंध में कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस ने 'बिग बॉस' के घर स्वामी को पकड़ने पहुंची थी। लेकिन तब उसने घर से बाहर निकलने से इनकार कर दिया था और इस पर पुलिस ने कुछ डॉक्युमेंट्स पर उसके साइन ले लिए हैं और वापस चली गई थी।
अगली सुनवाई 4 फरवरी, 2017 तय
एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, स्वामी ओम बिग बॉस की टीम के साथ साकेत कोर्ट पहुंचे थे। अदालत में पेशी के दौरान, अपनी पिछली पेशियों में गैरहाजिर होने की वजह से अदालत ने स्वामी ओम के ऊपर कुल 30,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। स्वामी ओम की सुनवाई के बाद साकेत अदलात ने गैरजमानती वारंट को रद्द कर दिया है और इस मामले की अगली सुनवाई 4 फरवरी, 2017 तय कर दी है।
आर्म्स एक्ट और टाडा के तहत 7 मामले दर्ज
दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार स्वामी जी महाराज पर आर्म्स एक्ट और टाडा के तहत 7 मामले दर्ज हैं। बाबा पर चोरी-डकैती, चोट पहुंचाने, ब्‍लैकमेलिंग और सेंधमारी के भी मामले दर्ज हैं। मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में चार्जशीट पेश की जिसके तहत कोर्ट ने ओमजी महाराज को आरोपी पाते हुए उनके खिलाफ आरोप भी तय कर दिए है।
ओमजी को दुकान का ताला तोड़ते और चोरी करते देखा
ओमजी के भाई प्रमोद ने बताया कि उनके बेटे ने ओमजी को दुकान का ताला तोड़ते और चोरी करते देखा था। पुलिस ने ओमजी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली थी। बताया जा रहा है कि बाबा 'बिग बॉस' से इजाजत लेकर घर से बाहर आया है और कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है। अब देखना यह है कि वही फिर से 'बिग बॉस' में आता है या नहीं। उल्‍ल्‍खेनीय है कि कि स्वामी महाराज वही हैं जिन्होंने एक नेशनल न्यूज़ चैनल पर एक महिला ज्योतिषी को बहस के दौरान थप्पड़ मार दिया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story