logo
Breaking

बड़ा खुलासा : तलाक के बाद भी सुजेन खान की रितिक पर है नजर, कहा 'तुम आज भी हॉट हो'

रितिक रोशन ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स के अलावा इस वीडियो पर उनकी एक्स वाइफ भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई।

बड़ा खुलासा : तलाक के बाद भी सुजेन खान की रितिक पर है नजर, कहा

जोया : रितिक रोशन खुद को फिट रखने के लिए आज भी जिम में घंटों वर्कआउट करते हैं। 'सुपर 30' की शूटिंग खत्म करने के बाद वह इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वर्कआउट का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हुआ है।

इस वीडियो में रितिक खूब मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने इसके साथ लिखा था 'नो पेन नो गेन।' बॉलीवुड स्टार्स के अलावा इस वीडियो पर उनकी एक्स वाइफ भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई। सुजेन खान ने लिखा-'तुम 20 साल पहले जितने हॉट थे, अब उससे कहीं ज्यादा हॉट हो।'

जैसा सभी जानते हैं, सुजेन खान और रितिक रोशन के बीच भले ही तलाक हो चुका है लेकिन दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ देखे जाते रहे हैं, बच्चों को साथ लेकर दोनों वैकेशन पर भी जाते हैं। दोनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खुलकर एक-दूसरे का सपोर्ट करते हैं। कंगना-रितिक की कंट्रोवर्सी के दौरान भी सुजेन ने अपने एक्स हसबैंड को काफी सपोर्ट किया था।

रितिक-सुजेन, जब प्यार और लगाव आज भी बरकरार है तो एक-दूसरे से अलग क्यों हैं?

Share it
Top