Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुष्मिता की सीरीज का टीज़र रिलीज़, दस साल बाद डिजिटल पर करेंगी वापसी

सीरीज के फर्स्टलुक में सुष्मिता सेन एथलेटिक नजर आ रही हैं और रोप के साथ देखी जा सकती हैं जिसमें वह एरियल वर्कआउट करती दिख रही है। यह सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी।

सुष्मिता की सीरीज का टीज़र रिलीज़, दस साल बाद डिजिटल पर करेंगी वापसी
X

भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनने वाली सुष्मिता सेन एक्टिंग की दूसरी पारी खेलने जा रही हैं। जल्द ही उनकी एक वेब सीरीज दर्शकों के बीच आने वाली है। जिसका नाम है 'आर्या'। सीरीज का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। यह सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी।

इस सीरीज के फर्स्टलुक में सुष्मिता सेन एथलेटिक नजर आ रही हैं और रोप के साथ देखी जा सकती हैं जिसमें वह एरियल वर्कआउट करती दिख रही है। सुष्मिता सेन अपने लुक से फैंस को प्रभावित कर रही हैं।

उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वह इस सीरीज में एक क्राइम डिटेक्टिव की भूमिका निभा सकती हैं। इससे पहले भी सुष्मिता ने ऐसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए है। उन्होंने इससे पहले फिल्म 'समय' में एसीपी मालविका चौहान का किरदार निभाते हुए बिजनेसमैन के मर्डर की गुत्थी सुलझायी थी। एक बार फिर से उनके फैन उम्मीद कर रहे है कि वे एक स्पेशल अवतार में नज़र आएंगी।

भले ही सुष्मिता 10 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनको बॉयफ्रेंड रोहमन शाल और दोनों बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है।

सुष्मिता सेन को अंतिम बार 2010 में आई 'नो प्रॉब्लम' में देखा गया था। इस नई वेब सीरीज 'आर्या' का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। माधवानी ने 2016 में आयी सोनम कपूर अभिनीत फिल्म नीरजा का भी निर्देशन किया था।

और पढ़ें
Next Story