Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ललित मोदी को डेट करने पर ट्रोलर्स ने सुष्मिता को बताया 'गोल्ड डिगर', एक्ट्रेस का करारा जवाब- 'सोने से ज्यादा हीरे की है...'

आईपीएल (IPL) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से इस बात की खबर हुई कि सुष्मिता और ललित रिलेशन में हैं दोनों को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। यहां तक कि अपने से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट करने के लिए ट्रोलर्स सुष्मिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें गोल्ड डिगर कह रहे हैं।

ललित मोदी को डेट करने पर ट्रोलर्स ने सुष्मिता को बताया गोल्ड डिगर, एक्ट्रेस का करारा जवाब- सोने से ज्यादा हीरे की है...
X

आईपीएल (IPL) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से इस बात की खबर हुई कि सुष्मिता और ललित रिलेशन में हैं दोनों को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। जहां कुछ लोग इनके रिलेशन को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स कपल की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। यहां तक कि अपने से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट करने के लिए ट्रोलर्स सुष्मिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें गोल्ड डिगर कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर खूब मीम्स बनने लगे। कुछ लोगों ने इस कपल को पिता-बेटी कहा तो कुछ ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर तक कह दिया। इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोल्स की क्लास लगा दी है और पोस्ट शेयर कर उन्हें करारा जवाब दिया है।

सुष्मिता सेन ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह पहले भी कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। अब एक्ट्रेस खुद से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट कर रही हैं। यह खबर सामने आते ही एक्ट्रेस और ललित मोदी ट्रोल हो गए। लोग इस कपल का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। अब सुष्मिता ने उन पर लगातार बन रहे मीम्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से अपशब्द कहने वालों की जमकर क्लास लगाई है।

आसपास की दुनिया कितनी दुखी और उदास होती जा रही है

एक्ट्रेस ने अपनी बैक साइड से एक फोटो पोस्ट करते हुए एक लंबा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, "यह देखकर दिल दहल जाता है कि हमारे आसपास की दुनिया कितनी दुखी और उदास होती जा रही है। तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता से…. अपने सस्ते और कभी-कभी मजाकिया गॉसिप के साथ। वे लोग जो मेरे पास कभी नहीं थे और जिन लोगों से मैं कभी नहीं मिली, वे सभी आज अपने विचारों और मेरे जीवन और चरित्र पर गहराई से चर्चा कर रहे हैं। यहां तक ​​कि 'गोल्ड डिगर' भी कह रहे हैं।

मैंने हमेशा से हीरे को ज्यादा प्राथमिकता दी है

एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने हमेशा से हीरे को ज्यादा प्राथमिकता दी है जिसके लिए मैं फेमस भी हूं और हां मैं आज भी इसे अपने लिए खुद ही खरीदती हूं।" सुष्मिता ने उनका साथ देने वालों से कहा, "मेरे पास हीरे को परखने की क्षमता है, सोने की नहीं। मुझे अपने शुभचिंतकों और चाहने वालों का पूरा समर्थन है। कृपया जान लें, आपकी सुशी बिल्कुल ठीक है। मैं सूरज की तरह हूं। आप लोगों को ढेर सारा प्यार। बीते दिनों ललित मोदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। उन्होंने ट्वीट कर अपनी और सुष्मिता की रोमांटिक फोटो शेयर की थी।

और पढ़ें
Next Story