Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में अपनी वेब सीरीज आर्या की दूसरे सीजन के बारे में किया खुलासा

सुष्मिता सेन ने दस साल बाद परदे पर वापसी की है और उनका यह डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू था। आर्या को लोग काफी पसंद कर रहे है।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में अपनी वेब सीरीज आर्या की दूसरे सीजन के बारे में किया खुलासा
X

सुष्मिता सेन सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि 1994 में भारत की तरफ से मिस यूनिवर्स का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है। वह एक अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में जानी जाती है। उन्होंने बॉलीवुड में काफी फिल्में की है।

10 साल तक सुष्मिता सेन बॉलीवुड और फिल्मों से दूर रही है। फिलहाल उनकी एक वेब सीरीज "आर्या" डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ की गई है। इसमें सुष्मिता दस साल बाद और पहली बार अपना डिजिटल डेब्यू की है। सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है।

आर्या एक ऐसी औरत की कहानी है जो कि अपनी फॅमिली को बचाने और उनकी सेफ्टी के लिए हर हद्द तक जाती है। वह हर आफत से लोगों से लड़ती है सिर्फ अपने बच्चों को बचाने के लिए। इस वेब सीरीज को राम माधवानी ने बनाया है। आर्या को काफी अच्छे रिव्यु मिल रहे है। लोगों को उनका वापसी करना बेहद पसंद आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में सुष्मिता ने वेब सीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी से बात करते हुए काफी सारी बातें की। उन्होंने इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का भी जिक्र किया है। मतलब की इस सीजन का दूसरा सीजन भी जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा। सुष्मिता के अलावा इस सीरीज में एक्टर चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए है।

यहां देखें वीडियो:


Next Story