logo
Breaking

''पवित्र रिश्ता'' की ये जोड़ी, असल जिंदगी में लेगी सात फेरे

रील लाइफ में ''पवित्र रिश्ता'' में किरदार निभाने वाले ये दोनों अब रियल लाइफ मे पवित्र बंधन में बंधने की तैयारी में हैं।

मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में सक्सेसफुल एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ शादी रचाने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की डेट तो नहीं बतायी पर सूत्रों की मानें तो सुशांत और अंकिता 2016 के अंत तक शादी करने वाले हैं।
मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक 'शुद्ध देसी रोमांस' के हीरो सुशांत अब 'पवित्र रिश्ता' सीरियल की हीरोइन अंकिता लोखंडे के साथ जल्द ही 'शुद्ध देसी शादी' करने वाले हैं। बता दें कि ये दोनों टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर ही पहली बार मिले थे, जिसमें दोनों ने लीड रोल निभाया था।
रील लाइफ में 'पवित्र रिश्ता' में किरदार निभाने वाले ये दोनों अब रियल लाइफ मे पवित्र बंधन में बंधने की तैयारी में हैं सुशांत और अंकिता ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया। सुशांत ने डांस रिएलिटी शो "झलक दिखला जा" में सबके सामने अंकिता को प्रपोज किया था। सुशांत ने बताया कि उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता एक बड़ी शादी चाहती है।
जो उनके सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने के बाद अगले साल ही हो सकती है। गौरतलब है सुशांत ने साल 2013 में फिल्म 'काई पो छे' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वो 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013), 'पीके' (2014) और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' (2015) जैसी फिल्में कर चुके हैं। जल्दी ही सुशांत इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे। 'एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' नाम से बन रही इस फिल्म को नीरज पाण्डेय डायरेक्ट कर रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top