Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी थे अर्जुन बिजलानी, जाने क्या था वो मैसेज जो नहीं हुआ कभी सीन

सुशांत सिंह राजपूत और टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी करीबी दोस्त हुआ करते थे। अर्जुन ने बताया कि वह आखिरी बार एक्टर से कब मिले यह तो उन्हें नहीं याद लेकिन उन्होंने अपने आखिरी मैसेज के बारें में बात की है। अर्जुन और सुशांत एक दूसरे को तब से जानते थे जब दोनो ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी।

Sushant Singh Rajput was close friend of Arjun Bijlani on his last message to chichore actor i felt that he had disappeared
X

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी थे अर्जुन बिजलानी, जाने क्या था वो मैसेज जो नहीं हुआ कभी सीन 

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए कल यानी कि 14 जून को एक साल हो जाएगा। पर सुशांत के आकस्मिक निधन से उनका परिवार और उनके चाहने वाले अभी तक उबर नहीं पाए। सुशांत अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाते थे। सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी इसलिए उनकी दोस्ती टीवी के कई सितारो के साथ थी। सुशांत सिंह और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) करीबी दोस्त हुआ करते थे।

अर्जुन ने सुशांत के बारें में एक मीडिया से बातचीत की है। बातचीत करते हुए अर्जुन ने बताया कि वह आखिरी बार एक्टर से कब मिले यह तो उन्हें नहीं याद लेकिन उन्होंने अपने आखिरी मैसेज के बारें में बात की है। अर्जुन और सुशांत एक दूसरे को तब से जानते थे जब दोनो ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनो एक साथ मालाड में सेम बिल्डिंग में रहते थे। उसके बाद सुशांत 2016 में बांदरा मे शिफ्ट हो गए। अपने लास्ट मैसेज के बारें में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, "मुझे याद नहीं है कि मैं उनसे आखिरी बार कब मिला था, लेकिन मुझे याद है कि पिछले साल 29 मई को उनके बारे में सोचा था और उन्हें मैसेज किया था, क्योंकि मुझे लगा कि वह गायब हो गए हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं। लेकिन कभी कोई जवाब नहीं मिला... मैं उन्हें एक बहुत ही इमोशनल और पक्के इरादों वाले इंसान के रूप में याद करता हूं। सुशांत जैसा खुश और प्रतिभाशाली व्यक्ति हमारे जीवन से गायब हो गया। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो, खुश रहे। हम उसे बहुत याद करते हैं।

बता दें कि एक्टर अर्जुन बिजलानी इस समय केपटाउन में हैं। वह वहां पर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग कर रहें। शनिवार को ही शो के पहले प्रोमो को रिलीज किया गया है। अर्जुन अक्सर शो के सेट से अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। उनकी वीडियोज और फोटोज देखकर लगता है कि अर्जुन वहां काफी मस्ती कर रहें हैं।

Next Story