Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raksha Bandhan पर बहन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब दुनिया में न हो, लेकिन आज भी उनके फैन्स उन्हें याद करते हैं, आज रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का त्यौहार पूरे देशभर मनाया जा रहा है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी अपने भाई को याद कर बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सुशांत के फैन्स काफी इमोशनल हो गए हैं।

रक्षाबंधन पर बहन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली...
X

रक्षाबंधन पर बहन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली... (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब दुनिया में न हो, लेकिन आज भी उनके फैन्स उन्हें याद करते हैं, आज रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का त्यौहार पूरे देश में मनाया जा रहा है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी अपने भाई को याद कर बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सुशांत के फैन्स काफी इमोशनल हो गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'लव यू भाई, हम हमेशा साथ बने रहेंगे'। इसके साथ ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में गुडिया और गुलशन लिखा है।

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि श्वेता सिंह हंसती हुई नजर आ रही हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत कैमरे की तरफ देखकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। भाई-बहन की ये तस्वीर देखकर कोई भी भावुक हो जाएगा।


सुशांत के बिना उनकी बहनों को यह दूसरा रक्षाबंधन है। श्वेता को अपनी भाई की याद आ रही है। बहन और भाई को प्यार देखकर सुशांत के फैन्स भी काफी इमोशनल हो गए हैं। सुशांत की बहनें अक्सर अपने भाई को याद करती रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत ने 14 जुन 2020 में मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित घर पर फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली थी। यह मामला कई महीनों तक सुर्खियों में छाया रहा था। सुशांत की मौत से एक ही सवाल सबके मन में था कि सुशांत सिंह राजपुत जैसा एक्टर सुसाइड कैसे कर सकता है।

Next Story