Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिरी विदाई में सुशांत के घरवालों ने पटना के घर को सुशांत को किया समर्पित, बनाया जाएगा मेमोरियल

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े हुए 13 दिन बीत चुके है। उनके परिवार ने उन्हें आखिरी विदाई दी है। कोई भी अब तक यकीन नहीं कर पा रहा है। 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी।

आखिरी विदाई में सुशांत के घरवालों ने पटना के घर को सुशांत को किया समर्पित, बनाया जाएगा मेमोरियल
X

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से सिर्फ उनके परिवार को ही नहीं बल्कि उनके फैंस और सभी लोगों को बहुत बड़ा सदमा लगा है। किसी को भी अब तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि इतना हसमुख इतना टैलंटेड एक्टर कैसे इस दुनिया को अलविदा कह कर जा सकता है। सुशांत ने 14 जून को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। वह सिर्फ 34 साल के थे।

सुशांत के जाने बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जिससे उभरने में उन्हें काफी टाइम लगेगा। सुशांत को दुनिया को अलविदा कहे हुए 13 दिन हो चुके है ऐसे में आज उनकी बरसी के दिन उनके घरवालों ने एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर को एक मेमोरियल में बदल दिया जाएगा और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना भी की जाएगी। इस मेमोरियल में सुशांत से जुड़ी हर एक चीज वहां रखी जाएंगी। सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी फैमिली ही संभालेगी।

सुशांत को लिखे एक गुडबाय लेटर में फॅमिली ने उनको लिखा "गुड बाय सुशांत सिंह राजपूत...। उसके होने से हमारा घर गुलशन रहा करता था। वह बहुत उत्साही, बातचीत करने वालाऔर शानदार इंसान था। उसको हर बात जानने की जिज्ञासा रहती थी। वह सपने देखने और उनको पूरा करने में यकीन रखता था। उनकी मुस्कुराहट किसी का भी गम भुलाने के लिए काफी थी। उसने अपने परिवार का नाम रोशन कर दिया।"

आगे लेटर में लिखा गया "उसका टैलीस्कोप इस बात का सबूत है कि वह अपने काम को लेकर कितना उदार था। उसे आसमान में चमकते सितारों को देखने का बहुत शौक था। हम इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब कोई भी सुशांत सिंह राजपूत की प्यारी मुस्कान नहीं देख पाएगा। हम उसकी चमकती आखों को कभी दोबारा नहीं देख पाएंगे। अब कोई भी उसकी साइंस से जुड़ी बातों को इंजॉय नहीं कर पाएगा। वो अपने परिवार को ऐसी चमक दे कर गया है जो कभी खत्म नहीं होगी। वह हमेशा अपने परिवार और फैंस के दिलों में जिंदा रहेगा।"


Next Story