Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महेश भट्ट के ट्वीट पर भड़के लोग कहा, तुमको शर्म नहीं आती

बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर सभी लोग बॉलीवुड के लोगों को खरी खोटी सुना रहे है। महेश भट्ट भी इसी लिस्ट में शामिल है। वह भी आये दिन ट्रोलर्स का निशाना बनते ही रहते है।

महेश भट्ट के ट्वीट पर भड़के लोग कहा, तुमको शर्म नहीं आती
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में हंगामा खड़ा हुआ है। बड़े बड़े निर्माता निर्देशकों पर लोगों का गुस्सा उतर रहा है। बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर सभी लोग बॉलीवुड के लोगों को खरी खोटी सुना रहे है। इनमें सिर्फ सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कुछ जाने माने चेहरे भी है जो कि नेपोटिस्म की लड़ाई को लेकर खड़े हुए है।

खैर अब बात करते है महेश भट्ट की जो कि इसी लिस्ट में शामिल है। वह भी आये दिन ट्रोलर्स का निशाना बनते ही रहते है। जैसे की वह पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी फोटो को लेकर काफी ट्रोल किये गए थे। एक बार फिर से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। महेश भट्ट ने हाल ही में ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है और लिखा है। मरता हुआ आदमी मजेंदार बाते सोचता है।

महेश भट्ट के इस ट्वीट से वह लोगों के निशाने पर फिर से आ गए है। लोगों ने उनके इस ट्वीट के लिए उन्हें बहुत ही खरी खोटी सुनाई है। लोगों ने कहा कि इस मौके पर मजाक करना कहा तक सही है। किसी की मौत का मजाक बनाते हुए तुमको शर्म नहीं आती। सुशांत के फैंस ने महेश भट्ट की जमकर क्लास लगाई है और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

Next Story