Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड करने जा रही शादी, बॉयफ्रेंड के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड की यानी कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की शादी होने वाली है। वह बहुत जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने वाली हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड करने जा रही शादी, बॉयफ्रेंड के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे
X

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड की यानी कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की शादी होनें वाली है। वह बहुत जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने वाली हैं। दोनों दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों दिसंबर की 14 तारीख को शादी करने वाले हैं। सोशल मीडिया (Social Media) में इन दोनों की शादी और वेडिंग सेरेमनी की डिटेल्स (Wedding Functions Details) काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों के वेडिंग फंक्शन्स 12 दिसंबर से शुरु होंगे और शादी 14 तारीख को होगी। कुछ दिनों पहले ही अंकिता ने अपनी बैचलर पार्टी इंजॉय की थी, जिससे उनकी कई सारी फोटोज वायरल हुईं थी। मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक अंकिता की मेहंदी सेरेमनी (Ankita Mehndi Ceremony) 12 को होगी उसके अगले दिन यानी कि 13 तारीख को एक्ट्रेस की संगीत और हल्दी की रस्में निभाई जाएंगी। अंकिता और विक्की की शादी की रस्में 14 दिसंबर की सुबह से शुरु हो जाएंगी और उसी रात दोनों रिसेप्शन पार्टी देंगे।


अंकिता ने अपनी सभी प्री वेडिंग फंक्शन्स के लिए एक खास थीम सेलेक्ट की है। जैसे पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी में ब्राइट और वाइब्रेंट अटायर वाली थीम रखी गई है। वहीं हल्दी सेरेमनी (Ankita Haldi Ceremony) के लिए येलो कलर थीम रखी गई है जिसमें अंकिता और विक्की के साथ साथ फंक्शन में शामिल होनें वाले मेहमान भी येलो आउटफिट्स में नजर आएंगे। अंकिता और विक्की जैन की संगीत सेरेमनी (Ankita and Vicky Sangeet Ceremony) भी काफी स्पेशल होनें वाली है, इस फंक्शन में इंडो वेस्टर्न थीम होगा और सभी खूब धमाल मचाएंगे।

Next Story