Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के बाद अब राजनीति में भी उठा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा

एक तरफ बॉलीवुड के ही सेलेब्स सुशांत की मौत पर तरह तरह के बयान दे रहे है। वही अब इस वॉर में राजनीति भी शामिल होती दिख रही है।

बॉलीवुड के बाद अब राजनीति में भी उठा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा
X

सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में बयानों का सिलसिला शुरु हो चुका है। जहां एक तरफ बॉलीवुड के ही सेलेब्स सुशांत की मौत पर तरह तरह के बयान दे रहे है। वही अब इस वॉर में राजनीत भी शामिल होती दिख रही है। जी हां बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे और कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने भी ये मुद्दा उठाया है।

बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है। उसमें उन्होंने कहा "पूर्वांचल के कलाकारों को अब फिल्म में इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, सिंडिकेट, माफिया के खिलाफ संघर्ष की शुरुआत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्यायिक जॉंच होनी चाहिए। मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को खत्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए"।

देखें वीडियो:


वही दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठाये है। उन्होंने बिना कोई नाम लिए पूछा है कि आखिर क्यों सुशांत को फिल्मों से बाहर कर दिया गया। बॉलीवुड के बाद अब राजनीति में भी उठा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दासंजय निरुपम ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा "छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 7 फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों? फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि"।


आपको बता दें कि 14 जून रविवार को बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फांसी खा कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सोमवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Next Story