Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने लगाई जमानत की अर्जी, नजदीक है शादी की तारीख

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 14 जून को पूरा एक साल हो जाएगा। एनसीबी (NCB) ने हाल हीं मे सुशांत (Sushant) के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ 26 मई से जेल में बंद है। अब सिद्धार्थ ने अदालत में जमानत की अर्जी लगाई है।

Sushant singh rajput death case Sidharth Pithani seeks bail for the marriage on june 26
X

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने लगाई जमानत की अर्जी, नजदीक है शादी की तारीख

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 14 जून को पूरा एक साल हो जाएगा। सुशांत सिंह के केस की गुत्थी अभी सुलझाई ही जा रही है। एनसीबी (NCB) ने हाल हीं मे सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ 26 मई से जेल में बंद है। अब सिद्धार्थ ने अदालत में जमानत की अर्जी लगाई है। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की याचिका दायर की है।

सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने अदालत में जमानत याचिका दाखिल कर जमानत की गुहार लगाई है। सिद्धार्थ के वकील ने याचिका में कहा गया है कि दिवंगत एक्टर के रूममेट की शादी 26 जून को हैदराबाद में होनी है। ऐसे में अदालत में शादी के निमंत्रण की एक प्रति जमा करते हुए यह अर्जी लगाई है कि सिद्धार्थ को शादी के कारण जमानत दे दी जाए। अब देखना होगा यह होगा कि सिद्धार्थ के वकील उनको जमानत दिलवाने में कामयाब हो पाते हैं या फिर शादी की डेट को आगे के लिए टाला जाता हैं। बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ ने सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। उन्हें उस वक्त काफी ट्रोल भी किया गया था।

कुछ समय पहले खबर यह भी आई थी कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई और लोगो का नाम भी लिया था। खबरों में आया था कि लिए गए नामों में एक नाम सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranada) का भी है। सुशांत केस में उनसे पहले भी पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन अब सिद्धार्थ के बयान के आधार पर उनसे दोबारा पूछताछ हो सकती है। फिलहाल अभी तक सैमुअल को पूछताछ के लिए बुलाया नहीं गया है। बता दें कि सैमुअल दिवंदत एक्टर के घर के मैनेजर थे।

Next Story