logo
Breaking

''24'' में मेरा रोल बहुत अनप्रेडिक्टेबल है: सुरवीन चावला

सुरवीन चावला ‘24’ के सीजन-2 से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

मुंबई. अपने करियर की शुरुआत सुरवीन चावला ने टीवी से ही की थी। ‘कहीं तो होगा’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘काजल’ जैसे सीरियल से उन्हें टीवी पर काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद सुरवीन ने साउथ के साथ पंजाबी फिल्में भी कीं। यहां अपने पैर जमाने के बाद सुरवीन ने बॉलीवुड में एक-दो फिल्में करने के बाद ‘अग्ली’ और ‘हेट स्टोरी-2’ से अपने लिए एक अलग जगह बनाई। अब एक बार फिर सुरवीन की टीवी पर वापसी हुई है। जल्द ही वह कलर्स चैनल पर आने वाली टेलीसीरीज ‘24’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इस सीरीज से जुड़ी बातचीत सुरवीन चावला से।
आपने लंबे समय बाद छोटे पर्दे की तरफ रुख किया है? ‘24’ को ही टीवी पर वापस आने के लिए क्यों चुना?
मैंने अपने करियर की शुरुआत में ‘कहीं तो होगा’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे बड़े और सुपरहिट सीरियल किए थे। ‘कहीं तो होगा’ में निभाया मेरा चारू का रोल आज भी दर्शकों को याद है। इसके बाद मैंने रियालिटी शोज भी किए। आज आप जिस छोटे पर्दे का जिक्र कर रही हैं, वो कब का बड़ा हो चुका है। अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे बड़े सितारे यहां काम कर रहे हैं। मेरे लिए ‘24’ के सीजन 2 में काम करना बड़ी बात है। यह एक अमेरिकन सीरीज है, इसे दुनिया भर के दर्शकों ने पसंद किया है। इंडियन वर्जन का पहला सीजन भी काफी पसंद किया गया था। इसलिए इसका हिस्सा हर एक्टर बनना चाहेगा।
इस सीरीज में आपका किरदार क्या है?
मैं इसके पहले सीजन का हिस्सा नहीं थी। इस सीजन में मैं सिकंदर खेर की गर्लफ्रेंड बनी हूूं। मेरा किरदार न तो ब्लैक है, न व्हाइट और ना ही ग्रे। मेरे कैरेक्टर में बहुत सारी लेयर्स हैं। यह किरदार सिकंदर खेर की गर्लफ्रेंड जरूर है, लेकिन प्यार अनिल कपूर के किरदार जयसिंह राठौड़ से करती है। आप कह सकते हैं कि मेरा रोल बहुत अनप्रेडिक्टेबल है। करती कुछ है और चाहती कुछ और है।
आपका सेलेक्शन इस रोल के लिए कैसे हुआ?
अनिल कपूर मेरे फेवरेट एक्टर हैैं। उनकी एक्टिंग की रेंज बहुत बड़ी है, जिसे देखकर मैं हैरान रह जाती हूं। ‘वेलकम बैक’ में मुझे एक आइटम सॉन्ग करना था, जिसमें अनिल कपूर मजनूु का किरदार निभा रहे थे। इस आइटम डांस की शूटिंग मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में हुई थी। इस दौरान अनिल कपूर से बातचीत हुई। उन्होंने मुझसे इस सीरीज में काम करने के लिए पूछा और मैंने हामी भर दी। आॅडिशन हुआ ही नहीं। इस तरह मुझे अनिल जी के साथ काम करने का मौका मिला। वैसे मुझे टीवी का पहले से एक्सपीरियंस भी था, यह भी एक वजह है।
आप फिल्मों में भी बिजी हैं और टीवी पर भी काम कर रही हैं, कैसे मैनेज करती हैं?
बॉलीवुड, पंजाबी और साउथ की फिल्मों में खुद को किस तरह से एडजस्ट करना है, यह मैं जानती हूं। फिर ‘24’ सीजन 2 के मेरे हिस्से की शूटिंग काफी हद तक पुणे के एक बंगले में हो चुकी है, जो बाकी है, वह मुंबई में पूरी होगी। जब मैंने ‘24’ के लिए हामी भरी थी, तभी देख लिया था कि फिल्मों के साथ इसकी शूटिंग डेट्स क्लैश न करे। इसलिए काम करने में कभी कोई प्रॉब्लम नहीं होती है। जल्द ही मेरी दो साउथ की फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं।
हर दूसरी फिल्म में किसिंग सीन होता है
इन दिनों शो ‘24’ में अनिल कपूर के साथ सुरवीन का किसिंग सीन चर्चा में है। इस सीन को लेकर उनका कहना है, ‘एक्टिंग टीवी पर हो या फिल्म में, सिर्फ एक्टिंग होती है। सिर्फ एक किसिंग सीन के लिए एक अच्छी फिल्म या सीरियल को नहीं ठुकराया जा सकता। आज वक्त तेजी से बदला है, हर दूसरी फिल्म में किसिंग सीन होता है। जहां तक बात ‘24’ में अनिल कपूर के साथ किसिंग सीन की है, तो मेरा किरदार जयसिंह राठौड़ से प्यार करता है, तो इसे इस्टेब्लिश करने के लिए यह जरूरी था। मुझे इससे कोई हर्ज नहीं था, हम सभी प्रोफेशनल हैं।’
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top