Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रिया प्रकाश को सुप्रीम कोर्ट से राहत, धार्मिक भावनाएं आहत करने का था आरोप

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने उनकी डेब्यू फिल्म ओरू अडार लव के निर्माताओं को बड़ी राहत दी है।

प्रिया प्रकाश को सुप्रीम कोर्ट से राहत, धार्मिक भावनाएं आहत करने का था आरोप

एक वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि प्रिया की डेब्यू फिल्म ओरू अडार लव के निर्माताओं को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही प्रिया प्रकाश ने अपनी फिल्म के खिलाफ दर्ज केस को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी।

सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत

प्रिया प्रकाश की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने गाने के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर स्टे दे दिया है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने एफआईआर पर होने वाली किसी भी तरह के क्रिमनल प्रोसेडिंग पर भी स्थगन का आदेश दिया है।

याचिका में प्रिया ने की थी ये अपील-

प्रिया ने याचिका में कहा था कि जिस गाने पर हंगामा मचा है वो केरल के मुस्लिम समुदाय में दशकों से चाव और भाव के साथ गाया जाता रहा है। रही बात महाराष्ट्र और तेलंगाना में एफआईआर दर्ज करने की बात तो वहां अनुवाद में गलती की वजह से ऐसी गलतफहमियां हुई हैं। प्रिया ने याचिका में अभिव्यक्ति की आज़ादी के अधिकार की दलील दी थी।

यहां दर्ज हुई थी एफआईआर-

महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म 'ओरू अडार लव' के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था। इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी। यह शिकायत महाराष्ट्र के जिंसी पुलिस स्टेशन में हुई थी।

इससे पहले हैदराबाद में कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। साथ ही रजा एकेडमी ने बैन की मांग की थी। रजा एकेडमी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और सेंसर बोर्ड को लिखित में शिकायत की थी।

यह भी पढ़ेंः नीरव मोदी-प्रियंका चोपड़ा कनेक्शन: बचाव में उतरी बहन परिणीति, जानिए क्या कहा

आपको बता दे कि प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयालम एक्ट्रेस है। बता दें कि जिस गानें की वजह से प्रिया चर्चा में आई थी वही गाना अब उनके लिए मुसीबत बन गई है।

Next Story
Top