Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुप्रीम कोर्ट से फिल्म ''पद्मावत'' को लेकर याचिकाकर्ता और करणी सेना को फिर झटका

सुप्राम कोर्ट ने एक वकील मनोहर लाल शर्मा द्वारा फिल्म पद्मावत को लेकर दायर की गई याचिका को रद्द कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट से फिल्म

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत पर विवाद नहीं थम रहा है। सुप्राम कोर्ट ने शुक्रवार को एक वकील मनोहर लाल शर्मा द्वारा दायर की गई याचिका को रद्द कर दिया है।

ये भी पढ़ें- इजरायल पीएम नेतन्याहू संग महानायक ने ली सेल्फी, बॉलीवुड को लेकर कही ये बड़ी बात

बता दें कि वकील ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावत को सर्टिफिकेट दिया है वो गैर कानूनी था। वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की बेंच और प्रमुख न्यायधीश दीपक मिश्रा ने कहा कि कोर्ट एक संवैधानिक तरीके से काम करता है।

वहीं दूसरी तरफ आज सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई करने से इनकार करते हुए करणी सेना को झटका दिया।

कोर्ट ने कहा कि कल इस मामले पर सुनवाई पूरी हो चुकी है और अंतरिम आदेश दिया चुका है। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद भी करणी सेना का विरोध बरकरार है।

उन्होंने बीते सप्ताह कहा था कि कोई भी राज्य फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक नहीं लगा सता है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने विवादों में घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को हरी झंडी दे दी है। अब यह फिल्म 25 जनवरी को सभी राज्यों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- डोकलाम विवाद: भारत चीन बॉर्डर पर सैटेलाइट इमेज में दिखे 7 हैलीपैड और गोला-बारूद का जखीरा

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी समर्थित 4 राज्यों ने पद्मावत की रिलीज पर रोक लगा रखी थी। सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात सरकारों के इस नोटिफिकेशन पर भी स्टे लगा दिया है।

Next Story
Top