Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रशंसकों से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, 31 को करेंगे राजनीति में आने पर फैसला

रजनीकांत अपने फैंस से छह दिनों तक मुलाकात करेंगे।

प्रशंसकों से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, 31 को करेंगे राजनीति में आने पर फैसला

दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा है कि वो राजनीति में आने के बारे में आखिरी फैसला 31 दिसंबर को करेंगे।

रजनी सर के नाम से मशहूर इस अभिनेता ने अपने फैन्स से मुलाकात के दौरान कहा, सियासत के लिए मैं नया नहीं हूं। लेकिन ये भी सही है कि मैंने कुछ देर कर दी है। फिर भी इस बारे में आखिरी फैसला आपको 31 दिसंबर को ही बताऊंगा।

बता दें कि कई दिनों से दक्षिण की राजनीति में रजनीकांत के आने की चर्चा है। हालांकि, खुद रजनीकांत ने इस बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है। रजनीकांत अपने फैंस से छह दिनों तक मुलाकात करेंगे।

इसे भी पढ़ें- सुपरस्टार रजनीकांत नए साल पर राजनीति में आने का करेंगे ऐलान!

मंगलवार को फैंस से मुलाकात के पहले दिन रजनीकांत ने कई सवालों के जवाब दिए और फोटो सेशन में भी हिस्सा लिया। इस दौरान फैंस उनके समर्थन में नारेबाजी भी करते रहे।

उन्होंने कहा, मैं फिलहाल ये तो नहीं कह रहा कि मैं राजनीति ज्वाइन करूंगा। लेकिन इसके बारे में आखिरी फैसला 31 दिसंबर को बताऊंगा।

रजनीकांत बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन के साथ वो 'अंधा कानून' और 'हम' फिल्म में नजर आ चुके हैं।

रजनीकांत ने कहा, राजनीति में आने के बारे में सोचता हूं तो कुछ हिचकिचाहट जरूर महसूस होती है, क्योंकि इसके बारे में बहुत कुछ जानता हूं।

फैंस से मुुलाकात के बारे में रजनीकांत ने कहा, अपने फैन्स मिलना बहुत खुशी का पल होता है। इस बारे में फैसला पहले ही कर लिया था कि कैसे और कब मिलना है।

जंग के लिए तैयारी

सियासत में प्रवेश करने पर रजनीकांत ने आगे कहा, जंग के मैदान में उतरने से पहले तैयारी तो करनी ही पड़ती है। अगर वहां जा रहे हैं तो जीतने की उम्मीद लेकर ही जाते हैं, नहीं तो वहां जाने का कोई मतलब ही नहीं है। लेकिन हमें जंग के लिए तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, जंग का मतलब चुनाव जीतना है। लेकिन क्या वो अभी होने ही वाले हैं? इस मौके पर रजनीकांत ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता को भी याद किया। उन्होंने कहा, मुझे बहुत खुशी हुई थी जब जयललिता मुझसे मिलने मेरे घर आई थीं।

बंट गए नेता

जैसे-जैसे सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के फैसले का समय नजदीक आ रहा है, तमिलनाडु के राजनेता इस मुद्दे पर बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक ओर जहां एआईएडीएमके ने इसे रजनी का लोकतांत्रिक अधिकार बताया, वहीं डीएमके अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार करने की बात कह रही है।

भाजपा ने किया स्वागत

भाजपा की राज्य अध्यक्ष तमिलसिलाई सौंदराजन ने कहा कि उनकी पार्टी रजनी के राजनीति में आने के फैसले का स्वागत करती है। उन्हें रजनीकांत की बातों में दृढ़ निश्चय और स्पष्टता दिखाई दी।

Next Story
Top