Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG: जन्मदिन के मौके पर देशभर में रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर सनी लियोनी ने दिया कुछ ऐसे बयान

अभिनेत्री सनी लियोनी उर्फ करनजीत कौर ने अपने कॅरियर की शुरूआत पोर्न इंटस्ट्री से की है। जिसके बाद साल 2011 में उन्होंने टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस से भारत में अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत की।

OMG: जन्मदिन के मौके पर देशभर में रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर सनी लियोनी ने दिया कुछ ऐसे बयान
आज बॉलीवुड की बैबी डॉल कही जाने वाली सनी लियोनी का 37 वां जन्मदिन है। सनी का जन्म 13 मई 1981 को हुआ था। जो अब भारतीय फिल्मों में काम कर रही हैं।
सनी लियोनी उर्फ करनजीत कौर के अपने करियर की शुरूआत पोर्न इंटस्ट्री से की। जिसके बाद साल 2011 में उन्होंने टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस से भारत में अपने करियर की शुरूआत की।
सनी को बॉलीवु़ड में उनके काम की वजह से पॉपुलैरिटी मिलने लगी। लेकिन फिर भी लोग सनी की पिछली​ जिंदगी को भूल नहीं थे जिसकी वजह से लोग सनी को एक्सेप्ट नहीं कर रहे थे।
सनी ने धीरे—धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। जिसके बाद सनी लियोनी को अब उनके डांस फिटनेस के लिए जाने जाना लगा हैं। सनी ने पिछले साल अगस्त में 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया। जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वीबर रखा।
सनी ने इस मार्च में साल सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों हुए है। जिनका नाम उन्होंने नोआ और अशर रखा। सनी बताती है कि वो हमेशा से ही तीन बच्चों की मां बनना चाहती थी लेकिन समय बीतता चला गया और सनी को कोई बच्चा नहीं हुआ। जिसके बाद सनी ने एक बच्ची को गोद लिया।
लड़कियों के साथ हो रहे अपराध पर जब सनी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अपराध बढ़े हैं। मेरा मानना है कि ये चीजें पहले से होती आ रही हैं। लेकिन अब उसे खबरों में ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं।
Next Story
Top