logo
Breaking

सनी लियोन के स्टूडेंट बन गए रणविजय

सनी और रणविजय एक कपल के तौर पर रोमांस करते नजर आएंगे।

सनी लियोन के स्टूडेंट बन गए रणविजय
मुंबई. छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर अपने दमदार अभिनय का जादू चला चुके अभिनेता रणविजय के चाहने वालों की संख्या बहुत है। जल्द ही वह एक वीडियो में सनी लियोन के स्टूडेंट के रूप में नजर आने वाले हैं। वॉट वुमन लव' नाम के गाने में सनी लियोन और रणविजय सिंह डांस करते नजर आएंगे। यह गाना 'MTV स्प्लिट्सविला सीजन 8' का प्रमोशनल सॉन्ग हैं।
यह तो सबको पता ही है कि इस बार सनी के साथ रणविजय शो को होस्ट करेंगे इस शो के प्रमोशन वीडियो सॉन्ग में रणविजय सनी को रिझाते नजर आएंगे। इस वीडियो में सनी और रणविजय एक कपल के तौर पर रोमांस करते नजर आएंगे।
जहां सनी रणविजय को एक अच्छे बॉयफ्रेंड को क्या करना चाहिए इसके तरीके सुझाती हुईं नजर आएंगी वहीं रणविजय भी उनके इशारों पर पलके बिछाएं दिखेंगे। रणविजय और सनी लियोन पहले भी इस शो को होस्ट कर चुके हैं।
एमटीवी ने इन दोनों स्टार्स के बारे में बात करते हुए कहा, परफेक्ट बॉयफ्रेंड की मिसाल देने के लिए सनी टीचर और रणविजय बॉयफ्रेंड के रूप में स्टूडेंट के रूप में परफेक्ट जोड़ी है। अब इस जो़डी के शो में आने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
सनी ‘एमटीवी स्पिलट्सविला’ की दूसरी बार मेजबानी कर रही हैं। उन्होंने कहा, “यह मजेदार है कि इस बार शो में मेरे साथ रणविजय हैं। मैंने उन्हें ‘एमटीवी रोडीज’ में देखा है। मुझे मालूम है कि वह अनुशासन के लिए कील की तरह कड़क और हठी हो सकते हैं, लेकिन उनका एक मौज-मस्ती वाला पहलू भी है।”
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, सनी लियोन से जुडी खबर के बारे में -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top