Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी लियोनी तोड़ देंगी बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों का रिकॉर्ड, हाथ लगी ये बडी फिल्म

सनी लियोनी अगले साल बॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी।

सनी लियोनी तोड़ देंगी बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों का रिकॉर्ड, हाथ लगी ये बडी फिल्म

सनी लियोनी के लिए यह साल फिल्मों के लिहाज से भले ही अच्छा न रहा हों, लेकिन उनके फिल्मी सितारे अभी भी बुलंदी पर हैं। इस साल के खत्म होते-होते सनी ने एक बड़ी फिल्म हासिल कर ली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी लियोनी को अभिनेत्री मीना कुमारी की बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया था। सनी लियोनी ने इस फिल्म मे काम करने के लिए हां कर दी है।

बायोपिक का है चलन-

सनी लियोनी को भी ये बहुत अच्छे से पता है कि इस समय बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का ट्रेंड चल रहा हैं, और दर्शक भी इस तरह की फिल्मों को पसंद कर रहे हैं।

फिल्म हिट होने की वजह-

दरअसल अगर किसी बड़ी शख्सियत का जिंदगी पर कोई फिल्म बनाई जा रही हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट तगड़ी है और अभिनय भी अच्छा है तो फिल्म आसानी से हिट हो जाती है। ऐसे में सनी लियोनी हाथ आए इतने बढ़िया मौके को कैसे छोड़ सकती हैं।

यह भी पढ़ेंः '1921' की वो भयानक रात कभी नहीं भूल पाएंगी जरीन खान

इन एक्ट्रेसों ने किया था मना-

सनी लियोनी से पहले इस फिल्म में काम करने के लिए विद्या बालन और माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया गया था, लेकिन दोनों ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। आलम यह हुआ कि यह फिल्म सनी लियोनी की झोली में आ गिरी।

यह करेंगे डायरेक्ट-

इस फिल्म का निर्देश करण राजदान करने वाले हैं। करण ने इस फिल्म से पहले दीवाने और दिलजले का निर्देशन किया हैं। ऐसे में करण भी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं।

Next Story
Top