Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फादर्स डे पर डेनियल वेबर ने पोस्ट की सनी लियोनी और बेटी की टॉपलेस फोटो, लोगों ने किया ट्रोल

सनी के पति डेनियल वेबर ने अपनी एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जिसमें सनी और डेनियल न्यूड नजर आ रहे है। साथ में दोनों ने अपने बच्चों को भी ले रखा है। इस फोटो के शेयर करने के बाद लोगों ने सनी और उनके पति को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

फादर्स डे पर डेनियल वेबर ने पोस्ट की सनी लियोनी और बेटी की टॉपलेस फोटो, लोगों ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी का ट्रोल होना एक आम बात हो गई है। हर रोज किसी ना किसी सेलिब्रिटी को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। इस बार ट्रोल की शिकार सनी लियोनी हुई है।

दरअसल, सनी के पति डेनियल वेबर ने अपनी एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद सनी और उनके पति को ट्रोल किया गया।

सनी लियोनी और उनके पति ने कुछ साल पहले एक अनाथ बच्ची निशा को गोद लिया था। उसके कुछ साल बाद सनी और डेनियल ने सरोगेसी से 2 बच्चों को भी जन्म दिया था।

डेनियल और सनी लियोन लगातार अपने बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। फादर्स डे के मौके पर सनी के पति डेनियल वेबर ने अपनी एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

इस फोटो में डेनियल वेबर अपनी पत्नी सनी और बच्चों के साथ दिख रहे हैं। यह फोटो काफी बोल्ड है। इस फोटो में सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने शर्ट लेस है जबकि सनी लियोनी पूरी तरह से न्यूड हैं।

इस फोटो में सनी ने खुद को अपनी बेटी के पीछे छिपा रखा है। इस फोटो में सनी लियोनी ने अपने बेटी को दोनों हाथों से पकड़ रखा है। जिसकी वजह से सनी का पूरा न्यूड फोटो नहीं दिख रहा है।

जैसी ही डेनियल वेबर ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तभी से ही सनी लियोनी और डेनियल वेबर को लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने सनी और उनके पति को इस फोटो को लेकर खुब भला-बुरा कहा। फिलहाल इस फोटो के ऊपर सनी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Next Story
Top