logo
Breaking

आखिर क्यों अरबाज खान के चैट शो में रो पड़ीं बेबी डॉल सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रोती हुईं दिखाई दे रही हैं। आखिर क्या हुआ ऐसा की शो में रो पड़ीं सनी...

आखिर क्यों अरबाज खान के चैट शो में रो पड़ीं बेबी डॉल सनी लियोनी

सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सनी एक चैट शो में फूट-फूट कर रोती हुई दिख रही हैं। दरअसल सनी, अरबाज खान के चैट शो 'पिंच ' में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। अरबाज खान शो के सेगमेंट के मुताबिक सनी से सवाल कर रहे थे। तभी अरबाज ने सनी से उनसे सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट के बारे में पुच्छा जिसमें सनी ने एक व्यक्ति के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मदद मांगी थी और सनी लियोनी के इस पोस्ट को बहुत ट्रोल किया गया था।










सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा कि वे प्रभाकर नाम के व्यक्ति की मदद करना चाहती थी। उसकी किडनी फेल हो गई थी और परिवार का कोई दूसरा सहारा नहीं था। हम लोग प्रभाकर का मेडिकल खर्च भी उठा रहे थे। लेकिन उसके परिवार के लिए हमे बड़ी रकम के जरुरत थी इसलिए हमने लोगों से मदद मांगी। हमसे जो बन पड़ा हमने किया लेकिन इससे पहले हम कुछ और कर पाते प्रभाकर ने दम तोड़ दिया। सनी ये बात कहते कहते इमोशल हो गई और रो पड़ी।

सनी ने कहा कि हमने बहुत कोशिश की लेकिन हम उसे बचा नहीं पाए इस बात का उन्हें बेहद दुःख है यह सुनकर पर शो के होस्ट अरबाज भी दुखी हो गए। अरबाज ने सनी से जब उनके पोर्न इंडस्ट्री को लेकर उनके बयान के बारे में पूछा तो सनी ने बड़े स्वाभाविक अंदाज में कहा कि उस वक्त उन्हें जो सही लगा उन्होंने किया क्यूंकि उनके पास ज्यादा आप्शन नहीं थे और उन्हें पैसों की जरुरत थी। लेकिन हां अब मैं बदल चुकी हैं और उन सब से काफी आगे बढ़ चुकी हूँ।

Share it
Top