Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी लियोनी ने समझाया कच्ची उम्र के प्यार का मतलब

सनी लियोनी ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता है कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि रोमांस की एज 24-25 ही होती है।

सनी लियोनी ने समझाया कच्ची उम्र के प्यार का मतलब

सनी लियोनी फिल्मों में ज्यादातर अपने बोल्ड सीन्स के लिए ही पहचानी जाती हैं। लेकिन अब लगता है सनी अपनी इमेज बदलना चाहती हैं, ऐसे रोल करना चाहती हैं, जिसमें एक्टिंग की गुंजाइश हो, उन्हें अपने आपको प्रूव करने का मौका मिले।

आजकल सनी अपनी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में निभाए अपने किरदार से वह काफी खुश हैं। क्या सनी लियोनी यह मानती हैं कि बॉलीवुड में उन्हें अभी तक अपने आपको ठीक से एक्सप्लोर करने का मौका नहीं मिला है? ,

ज्यादातर रोमांटिक फिल्म में यंग कपल्स की स्टोरी होती है? जबकि आपके अपोजिट अरबाज हीरो हैं, जो काफी मैच्योर हैं? क्या आपकी जोड़ी को आॅडियंस पसंद करेगी?

मुझे समझ में नहीं आता है कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि रोमांस की एज 24-25 ही होती है। आप ही बताइए, क्या शादी-शुदा जोड़े एक-दूसरे से प्यार नहीं करते हैं, रोमांस नहीं करते हैं। कई बार देखा गया है कि कच्ची उम्र में जो प्यार होता है, वह सिर्फ अट्रैक्शन होता है।

लेकिन जब हम मैच्योर हो जाते हैं, तो हमारे लिए प्यार के मायने बदल जाते हैं। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में भी एक मैच्योर लव स्टोरी है। जब मेरे पास इस फिल्म का आॅफर आया था, तो कहानी और किरदार बहुत स्ट्रॉन्ग लगे। यही वजह है कि मैंने फिल्म करने के लिए हामी भर दी।

आगे की स्लाइड में जानिए सनी लियोनी और अरबाज खान की प्यार की कहानी...

Next Story
Top