logo
Breaking

Sunny Leone Birthday: क्यों 'कलयुग' में हिरोइन नहीं बन पाई थीं सनी, 14 साल बाद हुआ खुलासा

सनी लियोनी ने कुछ साल पहले बॉलीवुड में कदम रखकर सनसनी मचा दी थी। एक एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में पहचान रखने वाली सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड का रुख किया तो हर किसी की निगाहें उन पर रुक गई थी। लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड फिल्मों में गानों से अपनी शुरुआत करने वाली सनी की बॉलीवुड में एंट्री बहुत पहले हो सकती थी।

Sunny Leone Birthday: क्यों

सनी लियोनी ने कुछ साल पहले बॉलीवुड में कदम रखकर सनसनी मचा दी थी। एक एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में पहचान रखने वाली सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड का रुख किया तो हर किसी की निगाहें उन पर रुक गई थी। सनी लियोन का असली नाम करेनजीत कौर वोहरा है और उनका जन्म कनाडा में हुआ था।13 मई 1981 को जन्मी सनी आज आपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। सनी लियोनी फिलहाल एक कनाडाई-अमेरिकी नागरिक हैं जो भारत में अस्थाई रूप से रह रही हैं।


बॉलीवुड फिल्मों में गानों से अपनी शुरुआत करने वाली सनी की बॉलीवुड में एंट्री बहुत पहले हो सकती थी। दरअसल कुछ साल पहले एक हिंदी फिल्म के लिए ऑफर दिया गया था जिसमें उनका रोल मुख्य अभिनेत्री का था। 'कलयुग' फिल्म के निर्देशक, मूवी सूरी ने उनसे फिल्म के लिए संपर्क किया था लेकिन सनी ने तब फिल्म में काम करने के लिए 1 मिलियन डॉलर की बड़ी रकम की मांग की थी, जिसे दे पाना मेकर्स के बस की बात नहीं थी।


इस वजह से मेकर्स ने सनी को न लेकर फिल्म के लिए कुणाल खेमू के साथ स्माइली सूरी को कास्ट किया गया था। इसके बाद कुछ अन्य बॉलीवुड फिल्में भी सनी को ऑफर हुई थी लेकिन ओवर मांगों की वजह से उन्हें फिल्मों में कास्ट नही किया गया था।

Share it
Top