Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sunny Leone Birthday: जानिए बॉलीवुड के किस खान पर फिदा हैं बेबी डॉल सनी लियोनी

सनी लियोनी एक ऐसा नाम हैं जिसे किसी परिचय की जरुरत नहीं है। देश-विदेश में सनी के लाखों फैन्स हैं जो उनके बारे में हर एक चीज जानना चाहते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अपने आइटम सॉग्स से तहलका मचा देनी वाली बॉलीवुड की ये नई 'लैला' खुद भी बॉलीवुड के एक सुपरस्टार पर फिदा है।

Sunny Leone Birthday: जानिए बॉलीवुड के किस खान पर फिदा हैं बेबी डॉल सनी लियोनी
X

सनी लियोनी (sunny leone) एक ऐसा नाम हैं जिसे किसी परिचय की जरुरत नही है। देश-विदेश में सनी के लाखों फैन्स हैं जो उनके बारे में हर एक चीज जानना चाहते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अपने आइटम सोंग्स से तहलका मचा देनी वाली बॉलीवुड (bollywood) की ये नई 'लैला' खुद भी बॉलीवुड (bollywood) के एक सुपरस्टार पर फिदा हैं। अपने स्कुल के दिनों से लेकर अबतक सनी लियोनी (sunny leone) बॉलीवुड के आमिर खान (aamir khan) पर फिदा हैं।


हालांकि सनी लियोनी (sunny leone) ने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्में नहीं देखी हैं, लेकिन सनी (sunny leone) एक्टर आमिर खान (aamir khan) की जबरदस्त फैन हैं। सनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे आमिर खान (aamir khan) से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। फिल्मों को लेकर आमिर (aamir khan) का समर्पण और उनकी कड़ी मेहनत जो वह अपने काम में लगाते हैं वह तारीफ के लायक है। अपने काम को लेकर आमिर खान का ऐसा जज्बा और डैडीकेशन सनी को बहुत प्रभावित करता है।


सनी लियोनी(sunny leone) ने बताया कि जब वह बच्ची थी तब उन्होंने आमिर खान(aamir khan) की फिल्म "दिल" देखी थी। जिसे देख सनी मंत्रमुग्ध हो गई थी। फिल्म में आमिर का अभिनय और उनके किरदार ने उनपर जादू कर दिया था, जिसके बाद से वह आमिर खान (aamir khan) की बहुत बड़ी फैन बन गई। सनी पूरी कोशिश करती हैं कि वे आमिर की हर फिल्म देख पाए इसलिए जब भी उन्हें वक्त मिलता है सनी, आमिर खान (aamir khan) की फिल्म जरुर देखती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story