Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी लियोनी के बेटे अशर ने यह क्या कह दिया, सुनकर एक्ट्रेस के निकले आंसू

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर के बताया है कि उनके बेटे ने उन्हें एक ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर उनकी आंखो में आंसू आ गए थे।

sunny leone felt emotional after hearing son asher talk
X

सनी लियोनी के बेटे अशर ने यह क्या कह दिया, सुनकर एक्ट्रेस के निकले आंसू 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने परिवार के बेहद करीब हैं। सनी अक्सर अपनी छोटी सी दुनिया यानी की पति और बच्चो को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती है। वह चाहें कितना भी बिजी हो लेकिन अपने परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती है। इतना ही नहीं परिवार की देखभाल करने में उनके पति डेनियल वेबर(Daniel Weber) भी उनका भरपूर साथ देते हैं। सनी के 2 बेटे एशर(Asher), नोहा(Noah) और एक बेटी निशा(Nisha) है। हाल ही में सनी ने अपने बेटे एशर की फोटो अपनी स्टोरी में एक इमोशनल मैसेज के साथ शयेर की है।


सनी ने बेटे एशर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'मैंने एशर ने पूछा कि तुम्हें इतना खूबसूरत किसने बनाया? एशर ने कहा, आपने मम्मा।' सनी आगे लिखती है कि, 'काम पर जाते वक्त एशर से यह जवाब सुनकर मेरे आंखो में आंसू आ गए। उसके साथ और समय बिताना चाहती हूं।' सनी ने ये पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम रील पर शेयर की है।

सनी की वर्क लाइफ की बात करें तो उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनायी है। 'बेबी डॉल' और 'लैला मै लैला' गाने में उनका डांस फैंस ने बहुत पसंद किया था। वह बहुत जल्द ही फिल्म शीरो में नजर आने वाली है। कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। शीरो साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है और 4 भाषाओं में यानी कि तामिल, हिंदी, तेलगू और मलयालम में रिलीज की जाएगी। फिलहाल उनके फैंस को सनी की इस फिल्म की रिलीज बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा इन दिनों वह एमटीवी के शो स्पिलिट्सविला में भी नजर आ रही हैं।

Next Story