Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तो इस वजह से सनी लियोनी ने दो लड़कों को लिया गोद, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

बॉलीवुड में 6 साल से अपने आइटम सॉन्ग पर सबको नचाने वाली सनी लियोनी ने एक लड़की के बाद दो लड़कों को गोद लिया है।

तो इस वजह से सनी लियोनी ने दो लड़कों को लिया गोद, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

सनी लियोन को बॉलीवुड में सात साल हो गए हैं, इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों में लीड रोल किए, तो कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए। एक्ट्रेस के तौर पर तो अभी भी वह खुद की पहचान बनाने में लगी हैं, लेकिन आइटम डांसर के तौर पर स्टैब्लिश हो गई हैं। वह अपने करियर से काफी सैटिस्फाइड हैं। सनी की पर्सनल लाइफ में खुशियां दोगुनी हो गई हैं।

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा कि पिछले साल जून में उन्हें इस बात का पता चला कि वह जल्द ही तीन बच्चों की मां बनने वाली हैं। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अपनी नई फैमिली की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सनी अपने पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर के साथ नजर आ रही हैं।

दरअसल सनी लियोनी ने इन जुड़वा बच्चों को गोद लिया है। मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार सनी लियोनी ने इस बार दो लड़कों को इस लिए गोद लिया है ताकि वह अपना वंश आगे बड़ा सकें। इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो सनी लियोनी ही बता सकती हैं। इससे पहले उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया था। मां बनकर वह काफी खुश हैं। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

एक साल पहले ही में आपने एक प्यारी सी बच्ची को गोद लिया, कैसा फील कर रही हैं?

मैं मां बनकर बहुत खुश हूं। अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। मैं काफी समय से बच्ची गोद लेना चाह रही थी। लेकिन इस प्रोसीजर में काफी टाइम लग गया। फाइनली, अब मेरी बेटी मेरे पास है। हमारी बेटी अभी इक्कीस महीने की है, उसका नाम निशा कौर वेबर रखा है।

आपने निशा को कुछ समय पहले ही गोद लिया है, ऐसे में उसके साथ बॉन्डिंग कैसी है?

निशा हमारे साथ बहुत खुश है। जब वह हमारी तरफ देखती है, तो प्यारी सी मुस्कान देती है। उस वक्तमुझे इतनी खुशी होती है कि मैं बता नहीं सकती। निशा महाराष्ट्र के लातूर की है, तो कुछ शब्द मराठी के बोलती है। अभी हमारे घर का माहौल उसके लिए नया है। लेकिन निशा धीरे-धीरे हमारे माहौल में एडजस्ट हो रही है। उसने बाय-बाय वर्ड बोलना सीख लिया है। मुझे ऐसा लगता है कि निशा हमारे लिए ही बनी है। जब मैंने उसे पहली बार देखा था, तभी उस पर प्यार आ गया था। वह भी जब हमारे साथ, हमारे घर आई, तो बहुत खुश थी।

आप पर फिल्माए गए ज्यादातर आइटम सॉन्ग्स हिट रहे हैं। क्या आपको बॉलीवुड की आइटम क्वीन कहा जा सकता है?

मुझ पर जितने भी आइटम सॉन्ग फिल्माए गए हैं, सभी काफी हिट हुए। खासतौर पर ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ और ‘लैला मैं लैला...’ ने तो धमाल ही मचा दिया है। मैं इन आइटम सॉन्ग को एचीवमेंट की तरह लेती हूं। लेकिन मेरी ख्वाहिश है कि बतौर एक्ट्रेस आॅडिसंस की तारीफ हासिल करूं। जिस दिन मुझे एक अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर सराहा जाएगा, वह मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन होगा।

रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट सनी लियोन और आज की सनी में क्या बदलाव महसूस करती हैं?

बहुत ज्यादा बदलाव है। बॉलीवुड में आने के बाद मैंने हर दिन बहुत कुछ सीखा है। एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं मैच्योर हो गई हूं। अब काफी सारी बातों को आसानी से हैंडल करना भी सीख गई हूं। हां, हिंदी अब भी अच्छे से नहीं बोल पाती हूं। लेकिन मेरी कोशिश जारी है।

शुरुआत में आपकी पहचान एक पोर्न स्टार की थी। इस वजह से आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसे आपने कैसे फेस किया?

हां, शुरुआत में मुझे यहां काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक बार तो एक सीनियर जर्नलिस्ट ने जब मेरा इंटरव्यू लिया था, तो बहुत अजीब बिहेव किया था। उनके साथ बात करने पर मुझे बहुत दुख हुआ था। वह इंग्लिश में जरूर बोल रहे थे, लेकिन मुझे गलत साबित करने पर तुले हुए थे। इस तरह की बातें डिस्टर्ब जरूर करती हैं। लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी। बस अपने काम पर ध्यान दिया, आज उसका नतीजा सामने है।

Next Story
Top