Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Exclusive Interview: सनी देओल ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज

सनी देओल बॉलीवुड में एक्शन हीरो की पहचान रखते हैं। लेकिन वह कॉमेडी भी अच्छी कर सकते हैं, यह उन्होंने ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज के जरिए साबित भी किया है।

Exclusive Interview: सनी देओल ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज
X

सनी देओल बॉलीवुड में एक्शन हीरो की पहचान रखते हैं। लेकिन वह कॉमेडी भी अच्छी कर सकते हैं, यह उन्होंने ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज के जरिए साबित भी किया है। इस फिल्म में वह अपने पापा धर्मेंद्र और छोटे भाई बॉबी देओल के साथ नजर आते रहे हैं। जल्द ही इस सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है।

लंबे गैप के बाद देओल फैमिली एक साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आएगी, क्या आपको फिल्म को लेकर कोई टेंशन हो रही है?

इस दुनिया में टेंशन हर किसी की लाइफ में है। फिर हम ठहरे फिल्म वाले, फिल्म रिलीज के वक्त टेंशन फील होती ही है। लेकिन धीरे-धीरे इस टेंशन के साथ रहने की आदत पड़ चुकी है। हमें अपनी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ से काफी उम्मीदें हैं।

इस फिल्म को बनाने में इतनी देर क्यों हुई?

‘यमला पगला दीवाना’ का पहला पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया था। लेकिन दूसरा पार्ट नहीं पसंद किया गया। ऐसे में हमने तीसरे पार्ट के लिए अच्छी कहानी की तलाश की, इसमें समय लग गया। अब फिल्म आपके सामने है।

आपकी फिल्म में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलेगा?

पिछली बार फिल्म का बैकड्रॉप पंजाबी था, इस बार गुजराती बैकड्रॉप है। मैं और बॉबी इस फिल्म में भी भाई बने हैं, लेकिन पापा ने इस बार फिल्म में हमारे पिता का किरदार नहीं किया है, उनका रोल बिल्कुल अलग है। हमारी फिल्म के एक सॉन्ग में शत्रुघ्न सिन्हा जी, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा जी और पापा साथ नजर आएंगे। पापा और शत्रुघ्न अंकल को एक फ्रेम में देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। रेखा जी भी एक फोन कॉल पर इस सॉन्ग को करने के लिए राजी हो गईं।

आप असल में पंजाबी हैं, फिल्म में गुजराती कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, कोई मुश्किल महसूस हुई?

आज हर दूसरा कलाकार खुद को किरदार में ढाल लेता है। मैं मुंबई में बचपन से हूं, यहां मेरे गुजराती दोस्त भी हैं, उनसे गुजराती भाषा के शब्द जानने का मौका मिला है। मेरे लिए फिल्म में गुजराती बनने का एक्सपीरियंस बहुत यादगार रहा।

आपने अलग-अलग तरह के रोल किए हैं। क्या आपको लगता है कि इसके बावजूद आपके टैलेंट का यूज ठीक से इंडस्ट्री में नहीं हुआ?

मेरा टैलेंट एक्सप्लोर अगर नहीं हुआ तो इसमें किस्मत जिम्मेदार है। मैंने ‘बेताब’, ‘अर्जुन पंडित’ जैसी फिल्मों में रोमांटिक के साथ एक्शन वाले कैरेक्टर किए। ‘गदर-एक प्रेमकथा’ में लव स्टोरी थी, लेकिन उस फिल्म का एक्शन दर्शकों को पसंद आया। इसके बाद मेकर्स को लगा कि सनी को अब क्या ऑफर किया जाए? लेकिन इन सब बातों के बावजूद मैं अपने करियर से खुश हूं।

अपने करियर में क्या किसी बात का मलाल भी रहा है आपको?

जब करियर शुरू किया था तो लगता था कि यहां एक्टिंग करने आया हूं, डांस के लिए नहीं। उस समय मुझे डांस नहीं आता था, बाद में समझ आया कि डांस सीखना भी जरूरी है, प्रोफेशन का हिस्सा है। आगे चलकर मैंने करिश्मा के साथ फिल्में कीं तो उसके डांस से इंस्पायर हुआ। तब मैंने अपने डांस को इंप्रूव किया।

आपका बेटा करण भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है, कहां तक पहुंची उनकी डेब्यू फिल्म की तैयारियां?

करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को लेकर एक्साइटेड हूं, साथ ही टेंशन भी हो रही है। जब पापा (धर्मेंद्र) ने मुझे फिल्म ‘बेताब’ में लॉन्च किया था, उस समय पापा की क्या सिचुएशन रही होगी, इस बात को महसूस कर पा रहा हूं। करण की फिल्म का टीजर लॉन्च होगा, तब हम लोग मिलकर फिर बात करेंगे। इस समय करण की फिल्म पर बात करना जल्दबाजी होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story