Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अफेयर की चर्चा के 24 साल बाद पर्दे पर साथ-साथ दिखेगी सनी-डिंपल की जोड़ी

राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने उनका घर छोड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने सनी देओल के साथ कई फ़िल्में की।

अफेयर की चर्चा के 24 साल बाद पर्दे पर साथ-साथ दिखेगी सनी-डिंपल की जोड़ी

80 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की खूब चर्चा थी, हालांकि दोनों में से किसी ने कभी इसे कंफर्म नहीं किया था। अब खबरों की मानें तो दोनों जल्द एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं।

अगर ऐसा हुआ तो करीब 24 साल बाद फैन्स दोनों को साथ देख पाएंगे। दरअसल, डिंपल के भतीजे करण कपाड़िया जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म में डिंपल और अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे। स्पॉटबॉयई के मुताबिक, फिल्म में सनी देओल भी गेस्ट अपीयरेंस करते दिखेंगे।

इसे भी पढ़ें- सलमान की 'डीजल बॉडी' पर आनंद महिंद्रा ने ली चुटकी, कही ये बड़ी बात

फिल्म को टॉनी डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ समय पहले केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सनी और डिंपल एक सीक्रेट वेकेशन पर एक-दूसरे का हाथ थामे बस स्टॉप पर बैठे थे।सनी के साथ डिंपल का रिश्ता काफी पुराना है।

राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने उनका घर छोड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने सनी देओल के साथ कई फ़िल्में की। दोनों में काफी करीबी दोस्ती भी रही।

इस दौरान डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने साथ में 5 फिल्मों में काम किया था। खबरों की मानें तो दोनों का यह रिश्ता 11 साल तक चला था और सनी ने डिंपल को पत्नी का दर्जा भी दिया था।

सनी देओल की पूजा से शादी हो चुकी थी फिर भी उनका रिश्ता डिंपल के साथ चलता रहा। डिंपल की भी शादी हो चुकी थी लेकिन वो अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं।

Next Story
Top