logo
Breaking

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के बारे में कही ये बड़ी बात

कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के करीब 5 महीने के बाद सुनील ने कहा है कि वह अभी भी कॉमेडी की दुनिया में ही रहना चाहते है।

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के बारे में कही ये बड़ी बात

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कहा है कि वह अपने फैंस को बहुत मिस करते हैं। कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के करीब 5 महीने बीत जाने के बाद सुनील ने कहा है कि वह अभी भी कॉमेडी की दुनिया में ही रहना चाहते है और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं।

मैं कॉमेडी करना ही पसंद करता हूं, यही काम मैं सालों से करता आ रहा हूं। कपिल के साथ हुए विवाद पर बोलने से बचते हुए सुनील ने कहा, जब भी आप किसी के बारे में कुछ कहते हैं तो अक्सर वह दूसरे व्यक्ति के लिए गलत धारणा बनाता है।

इसे भी पढ़े:- कपिल शर्मा के शो में इस बड़े स्टार की हो सकती है वापसी

आप चाहे अनजाने में ही सही लेकिन ठीक बात नहीं कह पाते हैं। जो भी आप कह रहे होते हैं उसे सच मान लिया जाता है, लेकिन ऐसा हो सकता है कि वह फैक्ट्स के तौर पर गलत हो और ऐसा होना दूसरे के लिए सही साबित नहीं होता।

मेरी कपिल के साथ काफी अच्छी दोस्ती रही है और मैं कपिल के साथ शेयर किए गए प्लेटफॉर्म के लिए बहुत इज्जत रखता हूं। इन बीते पांच महीने में कई लोगों ने कपिल और सुनील की दोस्ती करवाने की पहल की है।

इसे भी पढ़े:- सुमोना ने खोला कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का राज

सुनील ने इन सभी बातों पर जवाब देते हुए कहा, मैं कपिल को काफी अच्छे से जानता हूं, मुझे उसके साथ बात करने में किसी की भी जरूरत नही है।

फिर भी मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो कि हमें साथ लाने का प्रयास कर रहे थे। सबसे अच्छी बात यह है कि इन सब के बीच कॉमेडी का होना लगातार जारी है

Share it
Top