logo
Breaking

मशहूर डॉ. गुलाटी ने पीएम से की अपील, ''दाऊद को जल्द लाएं भारत''

सुनील की इस फिल्म का टाइटल है कॉफी विद डी है।

मशहूर डॉ. गुलाटी ने पीएम से की अपील,
मुंबई. एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला खत लिखा है। सुनील ने पीएम से अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने का आग्रह किया है। ग्रोवर ने इस खत में आग्रह किया है कि 1993 के मुंबई धमाकों में दाऊद की भूमिका के संदर्भ में उस पर मामला चलाने की प्रक्रिया को तेज किया जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला पत्र लिखकर उनसे अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने की अपील की है। ग्रोवर ने इस पत्र में PM से आग्रह किया है कि 1993 के मुंबई धमाकों में इब्राहिम की भूमिका के संदर्भ में उसपर मामला चलाने की प्रक्रिया को तेज किया जाए और दाऊद को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने पीएम से अपील की है कि वो कॉफी पर दाऊद का इंटरव्यू करना चाहते हैं। सुनील ने कहा कि हमारे पास हजारों सवाल हैं और हम सुनना चाहते हैं कि मुंबई बम धमाके करने वाला अपने बचाव में क्या कहता है। गौर हो कि सुनील ग्रोवर की फिल्म 'कॉफी विद डी' रिलीज होने वाली है, जिसमें वो एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।
सुनील ग्रोवर ने अपने खत का सब्जेक्ट लिखा है, 'एक बहुत पुरानी, लेकिन जरूरी मन की बात।' खत में उन्होंने कहा कि ये एक ऐसे इंसान के बारे में है, जो हमारे पड़ोसी देश में छिपा बैठा है। वो पड़ोसी देश जो कि टेरर एक्सपोर्ट और टेररिस्ट बनाने के लिए जाना जाता है। एक ऐसा आदमी जिसे 1993 के बाद मुंबई कभी नहीं भूल सकती और ना ही भूलेगी। दाऊद इब्राहिम नाम का ये शख्स पूरी दुनिया में जो कुछ भी गलत हुआ है, उसका जिम्मेदार है और भारत उसे तब तक नहीं भूल सकता, जब तक उसे दफन नहीं कर दिया जाता।
उन्होंने अपने खत में लिखा है कि 1993 बम ब्लास्ट के पीड़ितों के लिए ये इंसाफ की एक बूंद के समान होगा, जो आज तक उस पीड़ा को भुला नहीं पाए हैं। हम केवल दुनिया के मोस्ट वॉन्टेड शख्स के साथ एक इंटरव्यू करना चाहते हैं। एक कॉफी के कप के साथ उससे बातचीत हमारे लिए काफी होगी। कपिल शर्मा शो में लोगों को हंसाने वाले ग्रोवर ने लेटर में लिखा- मुझे पता है इस प्रक्रिया में समय लगेगा। लेकिन मेरी एक रिक्वेस्ट है- लोगों को ऐसा प्लेटफॉर्म दीजिए जहां वो हजारों सवाल पूछ सकें और दाऊद को अपने नीच कामों के लिए सजा मिल सके।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top