Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview / कपिल के शो से क्लैश होने पर दिया करारा जवाब, ''मेरे पास अली और कपिल के पास कीकू''

क़मेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही शो कानपूर वाले खुरानाज लेकर लोगों के बीच वापसी कर रहे हैं। इस शो में उनके साथ अली असगर,उपासना सिंह आदि कलाकार होंगे। हाल ही में उनसे नए कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ और करियर से जुड़ी लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

Interview / कपिल के शो से क्लैश होने पर दिया करारा जवाब, मेरे पास अली और कपिल के पास कीकू
X

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अचानक इन दोनों कलाकारों के बीच मनमुटाव भी हो गया था लेकिन बाद में सबकुछ सामान्य हो गया।

दोनों ने साथ में दोबारा काम भी किया। अब सुनील स्टार प्लस पर अपने एक नए कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के जरिए दर्शकों को फिर से गुदगुदाएंगे। यह शो आज से शुरू हो रहा है।

इस कॉमेडी शो को सुनील ग्रोवर ही लीड कर रहे हैं, उनके साथ कई और हास्य कलाकार भी इसमें शामिल हैं। हाल ही में उनसे नए कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ और करियर से जुड़ी लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के बारे में जरा बताइए, यह दूसरे कॉमेडी शो से कैसे अलग है?

यह शो 28 एपिसोड का है, इसमें हमने 2018 की बड़ी और खास घटनाओं को हाईलाइट किया है। मैं इसमें एक ऐसा जीजा बना हूं, जिसकी बाहर भले ही रत्ती भर इज्जत ना हो लेकिन उसके ससुराल में बहुत इज्जत है। उसकी सालियां उस पर जान छिड़कती हैं, उसकी पांच सालियां हैं, हर साली का वह फेवरेट जीजा है।

आप तो अलग-अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। क्या इस शो में सिर्फ जीजा ही बने रहेंगे?

भला ऐसे कैसे हो सकता है कि मैं एक ही किरदार में नजर आऊं। मैं इसमें एक और किरदार निभाता नजर आऊंगा। जो इन लड़कियों की मां का है, जिसका नाम बूंदी है, उसके बेटे का नाम लड्डू है, उसे लोग बूंदी का लड्डू कहते हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए उन्होंने कपिल के शो और अपने फीमेल कैरेक्टर को लेकर क्या बात कही....

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story