logo
Breaking

कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की जल्द होगी वापसी, दोनों के बीच ''कोल्ड-वॉर'' खत्म !

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (डॉक्टर मशहूर गुलाटी) के बीच ''कोल्ड-वॉर'' खत्म होता दिखाई दे रहा है। हाल ही में कपिल शर्मा ने शो में सुनील की वापसी पर दिया बड़ा बयान

कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की जल्द होगी वापसी, दोनों के बीच

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (डॉक्टर मशहूर गुलाटी) के बीच 'कोल्ड-वॉर' खत्म होता दिखाई दे रहा है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ पर कपिल ने सुनील के साथ उस विवाद को लेकर खुल कर बात की जिसने 2017 में सुर्खियां बटोरी थीं।

कपिल शर्मा ने कहा “मुझे सुनील शुरू से ही बहुत पसंद है हमारे बीच सिर्फ एक गलतफहमी थी। किसी ने मुझसे पूछा कि मैं उसे शो में क्यों नहीं ले जा रहा हूं और गुस्से में मैंने ट्विटर पर लिखा कि मैं उसे लेने के लिए तैयार हूं, सिर्फ सुनील ही है जो शो में वापस नहीं आना चाहता"।

अपने गुजरे वक़्त पर kapil ने कहा कि “मैंने उस घटना से बहुत कुछ सीखा है। अगर हमें कोई गलतफहमी है, तो हमें इसे सोशल मीडिया पर साझा नहीं करना चाहिए। यदि आप किसी पर नाराज हैं तो उसे फ़ोन करे ना कि सोशल मीडिया पर जाये। कपिल ने और बताया कि ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देने का यह नया चलन अजीब है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो लोगों को लगता है आप इनसे प्यार नहीं करते यां आपको उनकी परवाह नहीं है।

कपिल ने बताया कि जब उन्हें इस बात का पता चला की "ऐसी खबरें थीं कि कपिल ने सुनील पर जूता फेंका था और उन्हें टीम के उनसे पहले खाना खाने से दिक्कत है... क्या आपको लगता है कि मैं इस तरह का व्यक्ति हूं, जो इस कारण से लड़ेगा?" मैंने कभी इस तरह की बात को स्वीकार नहीं किया और सुनील ने इसके बारे में कहीं भी उल्लेख नहीं किया...फिर ऐसे लेख कौन लिख रहा है?

हालाँकि अधिकारिक तौर पर अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सुनील कपिल के साथ शो में वापस आयेंगे यां नहीं, लेकिन दोनों को वापस साथ पाकर दर्शक बेहद खुश होंगे क्योंकि लाखों लोग उन्हें एक शो में वापस देखने के लिए बेताब हैं।

Share it
Top