Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अब सनी लियोन के साथ धमाल मचाएंगे मशहूर गुलाटी

सुनील ने अपने फनी लुक में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

अब सनी लियोन के साथ धमाल मचाएंगे मशहूर गुलाटी

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब किसी टीवी स्टार या कॉमेडियन के साथ क्यों नजर आए या काम करें जब उन्हें बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी हीरोइन के साथ काम करने का मौका मिल रहा हैं। जी हां आपको सुनकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि सुनील कपिल का शो छोड़कर अब बड़े-बड़े दांव आजमा रहे हैं। सुनील अब बॉलीवुड की बेबी डॉल के साथ काम नजर आने वाले हैं।

दरअसल सुनील कपिल के शो को छोड़ अब लाइव शो में ज्यादा दिख रहे हैं। सुनील अब यूसी न्यूज के लिए आईपीएल मैच की कमेंटरी करेंगे वो भी सनी लियोनी के साथ।

सुनील ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बारे में बताया है। वीडियो में वह अपने फनी लुक में हैं। 13 अप्रैल को सुनील शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स एलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच की कमेंटरी करेंगे।
वीडियो में सुनील कह रहे हैं, "मैं सुनील ग्रोवर और मैं 13 अप्रैल को आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करूंगा।" इस सेशन में उनके साथ होंगी जो लैला हैं जो बेबी डॉल है।
खैर इस वीडियो में तो सुनील ने अपने साथ कमेंटरी करने वाले का नाम नहीं बताया था लेकिन पीपल आर स्मार्ट आप तो समझ ही गए होंगे कि सुनील अब किस के साथ धमाल बचाने वाले हैं।

सनी और सुनील को साथ देखना काफी मजेदार होगा

वीडियो के साथ सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, "वह सबकी फेवरेट हैं, प्रशंसक उन्हें बेबी डॉल कहते हैं। गेस कीजिए कौन मेरे साथ नजर आएगा।"
आपको याद होगा कि सुनील ग्रोवर कपिल से लड़ाई होने के बाद हाल में नई दिल्ली में एक लाइव शो किया है। और 'इंडियन आइडल' के फिनाले में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में परफॉर्म किया था। दोनों ही शो दर्शकों को काफी पसंद आए थे।
सुनील कह चुके हैं कि पैसे से बढ़कर उनके लिए सेल्फ रेस्पेक्ट है। वह कपिल के शो में वापस नहीं जाएंगे।
Next Story
Share it
Top