Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अथिया की शादी पर पिता सुनील शेट्टी का बड़ा खुलासा, 3 महीने में KL Rahul संग फेरे लेने की खबर वायरल

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर टॉक ऑफ़ दि टाउन हैं और कपल एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं। इनका रिश्ता पिछले साल ही ऑफिशियल हुआ था और अब इन सबके बीच खबर आ रही है कि आने वाले 3 महीनों में ये कपल शादी कर सकते हैं।

अथिया की शादी पर पिता सुनील शेट्टी का बड़ा खुलासा, 3 महीने में KL Rahul संग फेरे लेने की खबर वायरल
X

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर टॉक ऑफ़ दि टाउन हैं और कपल एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं। इनका रिश्ता पिछले साल ही ऑफिशियल हुआ था और अब इन सबके बीच खबर आ रही है कि आने वाले 3 महीनों में ये कपल शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी मुंबई में होगी और कपल के परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। इस सब से परे सुनील शेट्टी ने एक बार फिर इस खबर को महज एक अफवाह ही बताया है।

कपल ने मुंबई में ले लिया है घर

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने मुंबई में एक घर भी ले लिया है, जहां वे शादी के बाद रहेंगे। आपको बता दें कि कुछ समय पहले यह कपल अपने परिवार के साथ नए घर को देखने आए थे। हालांकि इस समय इस घर में रेनोवेशन का काम तेजी से हो रहा है। अथिया का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली। केएल राहुल सुपरहिट खिलाड़ी हैं और लंबे समय से अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं।

शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

वहीं शादी की खबरों को लेकर सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है। रेडियो मिर्ची के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या अथिया की शादी जल्द ही हो रही है, तो उन्होंने अफवाहों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि अभी तक कुछ भी योजना नहीं बनाई गई है। सुनील ने कहा, "नहीं, अभी तक कुछ भी योजना नहीं बनाई गई है!" इससे पहले, अथिया के भाई अहान शेट्टी ने अपनी बहन की शादी की खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था, "जहां तक शादी का सवाल है, कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है। ऐसा कोई समारोह नहीं है, ये सब अफवाहें हैं। जब शादी ही नहीं है तो हम आपको डेट कैसे दे सकते हैं?"

खुद अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं अथिया

बता दें कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और घरवालों को भी उनके रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है। अथिया खुद अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं और शादी में होने वाले हर फंक्शन की तैयारियों का जिम्मा वह खुद उठा रही हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा है और उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'हीरो' से अपने अभिनय की शुरुआत की। वहीं इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में थे। फिल्म फ्लॉप रही थी और बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पायी।

और पढ़ें
Next Story