Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस अभिनेत्री ने सुनिधि चौहान को दिया था मौका, 18 में शादी-19 में तलाक, जानें सुनिधि से जुड़े कुछ अहम किस्से

सुनिधि चौहान वह नाम है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। सुनिधि चौहान की गिनती उन मंझे हुए कलाकारों में की जाती है जिन्होंने हर जॉनर के गाने गाए हैं।

इस अभिनेत्री ने सुनिधि चौहान को दिया था मौका, 18 में शादी-19 में तलाक, जानें सुनिधि से जुड़े कुछ अहम किस्से
X

सुनिधि चौहान वह नाम है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। सुनिधि चौहान की गिनती उन मंझे हुए कलाकारों में की जाती है जिन्होंने हर जॉनर के गाने गाए हैं।

सुनिधि चौहान ने रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन दि कई जॉनर के गाने गाकर अपनी पहचान बनाई है। सुनिधि ने कई रिएलिटी शोज में भाग लिया और उन्हें जीतने के लिए काफी मेहनत भी की।

सुनिधि 1996 में आए शो मेरी आवाज़ सुनो की विजेता थी। सुनिधि चौहान ने महज चार साल की उम्र से ही गाने गाना शुरु कर दिया था। इसके बाद से ही उन्होंने अपनी सिंगिंग को जारी रखा।

बता दें कि सुनिधि को पहला ब्रेक 1996 में आई फिल्म शस्त्र से मिला। सुनिधि उन वक्त महज 13 साल की थी। सुनिधि चौहान ने अपने सिंगिंग करियर में करीब 2000 से ज्यादा गाने गाए हैं।

Will never forget this moment on #DilHaiHindustani2! @StarPlus

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

सुनिधि वह गायक हैं जिन्होंने कई भाषाओं जैसे बंगाली, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी में गाने गाए हैं। टीवी एंकर तबस्सुम ने सुनिधि को अपने शो में गाने का मौका दिया था।

सुनिधि ने साल 2002 में फिल्म निर्देशक बॉबी खान से शादी कर ली। बता दें कि दोनों के बीच अफेयर था। लेकिन शादी के 1 साल ते अंदर दी सुनिधि ने बॉबी से तलाक ले लिया। सुनिधि तब महज 18 साल की थी जब उन्होंने बॉबी से शादी की थी।

इसके बाद सुनिधि ने 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की। आज सुनिधि टीवी इंजस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गा रही हैं। सुनिधि ने इंडियन आइडल को जज किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story