Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sunday Special: करण जौहर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कम उम्र में खोई वर्जिनिटी

बॉलीवुड में दो तरह के सेलेब्स (Bollywood Celebs) हैं, एक वो जो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तरह अपने अफेयर से लेकर के शादी तक की खबर को छिपा कर रखते हैं और दूसरे वो जो अपनी सेक्स लाइफ तक के बारें में बात करने से हिचकिचाते नहीं हैं। आज की हम अपनी इस संडे स्पेशल स्टोरी में बात करेंगे ऐसे ही बॉलीवुड सेलेब्स के बारें में जिन्होंने काफी कम उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी थी।

Sunday Special: करण जौहर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कम उम्र में खोई वर्जिनिटी
X

एक टाइम था जब हमारी फिल्म इंडस्ट्री (Indian Film Industry) के सितारे अपनी पर्सनल लाइफ की स्टोरीज को पब्लिकली शेयर नहीं करना चाहते थे। फिर धीरे- धीरे समय बदला और बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) अपनी पर्सनल लाइफ को किताबों के जरिए लोगों तक पहुंचाने लगे। लेकिन जब जमाना थोड़ा और मॉडर्न हुआ तो सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस तक पहुंचाने लगे। हालांकि बॉलीवुड (Bollywood) में अभी भी दोनों ही तरह के लोग हैं। एक वो जो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तरह अपने अफेयर से लेकर के शादी तक की खबर को छिपा कर रखते हैं और एक वो जो अपनी सेक्स लाइफ तक के बारें में बात करने से हिचकिचाते नहीं हैं। आज की हम अपनी इस संडे स्पेशल (Sunday Special) स्टोरी में बात करेंगे ऐसे ही बॉलीवुड सेलेब्स के बारें में जिन्होंने काफी कम उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी (Virginity) खो दी थी।

1. रणवीर सिंह (Ranveer Singh)


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म 'बैंड बाजा बारात' (Band Baaja Baaraat) से अपने करियर की शुरुआत की थी। रणवीर हमेशा से ही एक खुले विचारों वाले व्यक्ति रहें हैं। फिर चाहें वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए उनका प्यार हो या फिर उनकी सेक्स लाइफ के बारें में कोई बात रणवीर ने अपनी हर बात को बेबाकी से पब्लिक के सामने रखा है। डेक्कन क्रॉनिकल (Deccan Chronicle) के साथ अपने एक इंटरव्यू में रणवीर ने खुलासा किया था कि उन्होंने मात्र 12 साल की उम्र में अपने से बड़ी लड़की के साथ पहली बार सेक्स किया था। उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि जब मैंने यह किया तब मैं लगभग 12 वर्ष का था। मैंने सब कुछ जल्दी शुरू किया, सब कुछ! मैं बहुत आगे था - इतना कि स्कूल में सभी मांएं कहती थीं कि मैं वो बिगड़ा हुआ लड़का हूं जो उनके लड़कों को खराब कर रहा है।"

2. सनी लियोनी (Sunny Leone)


बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एडल्ट स्टार (Sunny Leone Porn Star) की थी। आज एक्ट्रेस का बॉलीवुड में बड़ा नाम है। अपने एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने बहुत कम उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। सनी ने बताया कि मात्र 11 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार किस किया था और 14 साल में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं चौदह साल की थी तब मैंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। मैं अपने स्कूल में एक आर्मी कैंटीन के पास एक लड़के के प्रति आकर्षित थी और वह मुझे कोल्ड ड्रिंक और ड्राय फ्रूट्स देकर बहुत पैंपर करता था। एक अच्छा दिन हम एक रिसॉर्ट में गए और वहां खूब इंजॉय किया। वह मेरा पहला अनुभव था और जब मेरे माता-पिता ने मेरे देर से आने का कारण पूछा तो मैंने उनसे झूठ बोला कि मैं एक दोस्त को उसके बर्थडे पर विश करने गई थी।"

3. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)


अपने चार्मिंग लुक से लाखों दिलों पर राज करने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी आशिक मिजाज के रहे हैं। रणबीर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कैसानोवा इमेज के लिए जाने जाते हैं। रणबीर का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है। रणवीर से एक इंटरव्यू के दौरान उनसे उनकी वर्जिनिटी को लेकर के सवाल किया गया था। जिसका जवाब देते हुए 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) एक्टर ने कहा था, "जब मैनें अपनी वर्जिनिटी को खोया तब मेरी उम्र लगभग 15 साल रही होगी।" बता दें कि रणबीर इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी फिल्म और अफेयर के चलते काफी चर्चा में हैं। अक्सर आलिया और रणबीर की शादी को लेकर के खबरें मीडिया में छाईं रहती हैं।

4. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)


रियलिटी शो बिग ब्रदर (Big Brother) में, शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि वह पहली बार 22 साल की उम्र में रिलेशनशिप में आईं थी। अपने को- कंटेस्टेंट के सवाल पर कि क्या तभी उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी, तो शिल्पा बस मुस्कुरा दी थी। बता दें कि 90 के दशक में शिल्पा और अक्षय कुमार के अफेयर की काफी चर्चा हुआ करती थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय के दोस्त ने दोनों के बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा करते हुए कहा था, "अक्षय ने हमें बताया कि जब वे मिले तो शिल्पा एक बहुत ही मासूम लड़की थी। हो सकता है कि उसने डेटिंग शुरू करने से पहले किसी व्यक्ति को किस भी न किया हो और उसने बहुत धीरे-धीरे चीजों को आगे लेकर जाने पर जोर दिया। शिल्पा हाथों में हाथ थामनें जैसे रोमांटिक पलों को पसंद करती थीं। हालांकि कुछ सालों के बाद, उनका रिश्ता एक नए लेवल पर चला गया और उन्हें लगा कि वह अक्षय पर भरोसा कर सकती है।"

5. करण जौहर (Karan Johar)


मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर को आज कौन नहीं जानता। करण उन प्रोड्यूसर और एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं, जिनकी अपनी खुद की एक अलग फैन फॉलोइंग है। करण ने अपनी किताब 'एन अनसूटेबल गाए' (An Unsuitable Boy) में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे। करण ने अपनी किताब में बताया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 26 साल की उम्र में खोई थी। हालांकि करण ने ये भी बताया कि ये अनुभव उनके लिए कोई बहुत खास नहीं रहा था।

Next Story