Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''झलक दिखला जा 7'' से सुखविंदर हुए आउट, कहा आगे भी रखेंगे डांस सीखना जारी

अपनी परफॉरमेन्स के दौरान सुखविंदर सिंह बीच में डांस के कुछ स्टेप्स भूल गए थे।

मुंबई। प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7' से बाहर हो गए हैं। 42 साल के हो चुके सुखविंदर सिंह ने कहा है कि वह बहुत खुशकिस्मत रहें हैं कि उन्हें इस प्लेटफार्म के जरिए डांस सीखने का इतना अच्छा मौका मिला है। वो आगे भी डांस सीखना जारी रखेंगे। झलक दिखला जा 7 में अब 9 प्रतियोगी बाकी रह गए हैं जो अपने प्रोफेशनल कोरियोग्राफर पार्टनर्स के साथ अपने टैलेंट का जलवा दिखाएंगे।
'छैंया-छैंया' फेम सुखविंदर सिंह ने आगे कहा कि मैंने इस शो में डांस करने को बहुत इंजॉय किया। एक कलाकार होने के नाते, मैं कला के हर फॉर्म की इज्जत करता हूं। चाहे वह डांसिंग हो सिंगिंग हो या चाहे वो पेंटिंग ही क्यों न हो। मैं आगे भी अपनी डांस की प्रैक्टिस को जारी रखूंगा और रोजाना प्रैक्टिस करने की पूरी कोशिश करूंगा। इस प्लेटफार्म ने मुझे प्रोफेशनल डांस फॉर्म्स को सीखने का सुनहरा मौका दिया जिसका मैंने काफी लाभ भी उठाया।
बता दें कि पिछले हफ्ते कि अपनी परफॉरमेन्स के दौरान सुखविंदर सिंह बीच में डांस के कुछ स्टेप्स भूल गए थे। लेकिन माधुरी दीक्षित, करन जौहर और रेमो डिसूजा ने उनकी परफॉरमेन्स पर पॉजिटिव रिस्पाँस दे कर सुखविंदर का उत्साहवर्धन किया साथ में और बेहतर करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। शो में सुखविंदर सिंह की जोड़ीदार कोरियोग्राफर भावना थी। गायक सुखविंदर सिंह ने कहा कि एक इंसान के तौर पर 'झलक दिखला जा' ने मुझे बेहतर बनाने में मेरी काफी मदद की है। अब मैं टाइम मैनेजमेंट करने में पहले से ज्यादा बेहतर हो गया हूं।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानिए, '
झलक दिखला जा 7' शो में कैसा रहा सुखविंदर सिंह का अनुभव
-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Next Story
Top