Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sui Dhaaga First Look: वरूण-अनुष्का का देशी अवतार देख चौंक जाएंगे आप, जानिए कैसी होगी फिल्म

वरूण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म सुई धागा का फर्स्ट लुक मंगलवार को रिलीज हो गया है। सुई धागा के इस फर्स्ट लुक में वरूण अनुष्का बिल्कुल देशी अवतार में नजर आ रहे हैं।

Sui Dhaaga First Look: वरूण-अनुष्का का देशी अवतार देख चौंक जाएंगे आप, जानिए कैसी होगी फिल्म
X

वरूण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग में काफी व्यस्त है। वरूण और अनुष्का की इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ है जिसमें दोनों काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अनुष्का शर्मा पहली बार वरूण धवन के साथ रूपहले पर्दे पर एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगी।

देशी अवतार में दिख रहे हैं वरूण-अनुष्का-

आपको बता दें कि सुई धागा के जारी हुआ ये फर्स्ट लुक देखनें में काफी अनोखा लग रहा है। इस फिल्म में वरूण धवन मौजी के किरदार में तो वहीं अनुष्का शर्मा ममता के किरदार में एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि फिल्म के फर्स्ट लुक में वरूण शार्ट पैंट के साथ मूछों वाले लुक में दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि बदलापुर के बाद वरूण एक बार फिर इस लुक में नजर आएंगे। वहीं अनुष्का शर्मा साड़ी में किसी गांव की दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। अनुष्का ने अपने माथे पर मौजी के नाम का सिंदूर भी लगा रखा है।

मेड इन इंडिया पर है आधारित है फिल्म-

शरत कटारिया द्वारा निर्देशित वरूण-अनुष्का की यह फिल्म मेड इन इंडिया के विषय पर आधारित है। फिल्म में पहली बार अनुष्का और वरुण की जोड़ी साथ में नजर आएगी। गांधी जयंती से ठीक एक हफ्ते पहले यानी कि 28 सितंबर को फिल्म रिलीज करने का मेकर्स ने फैसला लिया है।

यह भी पढ़ेंः रकुल प्रीत सिंह के इस बोल्ड फोटो ने मचाई धूम, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

आपको बता दें कि सुई धागा के अलावा अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म परी का भी प्रमोशन कर रही हैं साथ ही वह शाहरूख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। दूसरी ओर, वरुण धवन जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'अक्टूबर' का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top