Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बहन सुहाना ने किया पहला पोस्ट, जानें किसे कहा - 'I Love You'

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने जमानत दे दी है। जिसके बाद खान परिवार काफी खुश है और आर्यन के घर आने का इंतजार कर रहा है। बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

भाई आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बहन सुहाना ने किया पहला पोस्ट, जानें किसे कहा -
X

भाई आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बहन सुहाना ने किया पहला पोस्ट, जानें किसे कहा - 'I Love You'  (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने जमानत दे दी है। जिसके बाद खान परिवार काफी खुश हैं और आर्यन के घर आने का इंतजार कर रहा है। बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

दरअसल, सुहाना खान (Suhana Khan) ने भाई को बेल मिलने के बाद अपने इंस्टाग्राम (Suhana Khan Instagram) पर पहली पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर को सांझा किया है। जिसमें दोनों भाई-बहन अपने पिता शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं। सुहाना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'आई लव यू'।

इस तस्वीर में तीनों का प्यार नजर आ रहा है। शाहरुख अपने दोनों बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सुहाना अपने भाई और पिता से बेहद प्यार करती हैं। उन्होंने अपने पिता और भाई को आई लव यू बोला है।

इससे पहले सुहाना ने अपनी मां गौरी को जन्मदिन की बधाई दी थी। जिस दिन गौरी का (8 अक्टूबर) जन्मदिन था, उस दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेंशन कोर्ट ने सुनवाई हुई थी, मगर कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिससे खान परिवार को बड़ा झटका लगा था।

वैसे तो सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मगर आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से वह सोशल मीडिया से दूर हैं। बता दें कि आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई की ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। अभी आर्यन जेल में ही है। कागजी कार्रवाई के बाद उन्हें रिहा किया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story