Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देशभक्ति के जज्बे से भरपूर ''सूबेदार जोगिंदर सिंह'' का धमाकेदार Trailer हुआ रिलीज, देखें वीडियो

देशभक्ति के जज्बे से भरपूर सूबेदार जोगिंदर सिंह का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

देशभक्ति के जज्बे से भरपूर सूबेदार जोगिंदर सिंह का धमाकेदार Trailer हुआ रिलीज, देखें वीडियो
X

परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिदर सिंह की बायोपिक का देशभक्ति से भरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म सन् 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के दौरान चीनी सेना को मुंहतोड़ जवाब देने वाले बहादुर सिपाही सूबेदार जोगिंदर सिंह की कहानी है। बता दें कि सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 अप्रैल को देशभर में तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर-

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में बेहतर सिनेमैटोग्राफी का इस्तेमाल किया गया है। जिसके चलते फिल्म के ट्रेलर में भारत चीन युद्ध के बेहतरीन सीन दिख रहे हैं और पंजाबी फिल्म का ये ट्रेलर काफी जानदार दिख रहा है। फिल्म में सूबेदार जोगिंदर सिंह का रोल निभां रहे एक्टर गिप्पी ग्रेवाल काफी जंच रहे हैं।

सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म-

बता दें यह फिल्म एक ऐसे वीर सैनिक की जिंदगी और घटनाओं पर आधारित है, जो अपनी मातृभूमि के लिए जान तक कुर्बान कर देनें के लिए तत्पर है। बता दें कि सूबेदार जोगिंदर सिंह सिख रेजीमेंट के उन असाधारण सैनिकों में से एक थे जिन्होंने भारत चीन युद्ध में असाधारण वीरता का परिचय दिया था। देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने की वजह से सूबेदार जोगिंदर सिंह को वीरता के सर्वोच्च सम्मान परमवीर चक्र से नवाजा गया था।

यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा ने अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में मशूहर गुलाटी को किया नजरअंदाज, जानिए क्या है वजह

बता दें कि सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म सूबेदार जोगिंदर सिंह 6 अप्रैल को पंजाबी के अलावा तीन अलग भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलगू में पूरे देशभर में रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story